जिसे ब्वॉयफ्रेंड के साथ पिछले 16 सालों से बना रही थी संबंध, हकीकत पता चलते ही लड़की की पूरी जिन्दगी ही हो गयी बर्बाद…

ये संसार अनेको प्रकार के प्राणियों के भरा पड़ा हुआ यहाँ पर विचित्र प्रकार के मनुष्य रहते है। आज के समय मनुष्यों का मानसिक स्तर इतना गिर गया है कि वह हैवान से कम नहीं होते है।

आज हम आपको एक ऐसे ही व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे है जिसके विषय में आप जानकार आपके होश भी उड़ जायेगे। जी हाँ हम बात कर रहे है इंडोनेशिया के जकार्ता के एक बुजुर्ग व्यक्ति की बेहद शर्मनाक हरकत सामने देखने को मिल रही है। इस बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी बेटी की उम्र की लड़की को अपने झांसे में लेकर 15 सालो तक उसका यौन शोषण किया।

इस मामले की जानकारी लोगो को तब हुई जब लड़की की बहन ने देखा, उस आरोपी के खिलाफ बाल सुरक्षा क़ानून के तहत मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की उम्र 83 साल की है। उसने 2003 में लड़की को किडनैप कर लिया था।

जब उसकी उम्र सिर्फ 12 साल की ही थी उसने लड़की को बताया कि उसके अन्दर उसके प्रेमी की आत्मा है पहले तो वह लड़की नहीं मानी लेकिन बाद में वह उसके बहलावे में आ गई! और वह लड़की से पिछले 15 सालो से इसी बात को लेकर सम्बन्ध बना रहा है। जब कि लड़की उसे अपना प्रेमी समझ रही थी।

पहली बार लेस्बियन महिला ने इस तरह से बच्चे को दिया जन्म, तरीका जानकर हिल जाएगे आप…

इस समय लड़की उसी बुजुर्ग के पास थी वह उसे कंही बाहर नहीं जाने देता था। वह लड़की 2003 मे गायब हो गई थी। बीते रविवार को लड़की की बहन ने उसे एक जगह उसे देख लिया और उसने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी पुलिस ने जाल बिछाकर पीड़ित महिला और उस बुजुर्ग इकबाल को हिरासत में ले लिया है। इकबाल ने उस लड़की के साथ पिछले 15 सालो से यौन उत्पीडन की बात को कबूला, पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पीड़ित पक्ष को कानून पर भरोषा रखने की बात कही है।

Back to top button