Home > मनोरंजन > जिंदगी नहीं बल्कि मौत से रहा है इन बॉलीवुड स्टार्स का कुछ ऐसा कनेक्शन, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

जिंदगी नहीं बल्कि मौत से रहा है इन बॉलीवुड स्टार्स का कुछ ऐसा कनेक्शन, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

अक्सर ऐसा होता है कि जिंदगी में मिलने वाले दो लोगों के बीच कुछ ऐसा घट जाता है कि लोग किसी ना किसी वजह से आपस में मिल जाते हैं या उनके बीच कुछ ऐसा इत्तेफाक होता है जो उन्हें उनकी जिंदगी से जोड़ देता है। आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो निजी जिंदगी की वजह से नहीं बल्कि मौत के बाद एक दूसरे के बीच होने वाली समानता की वजह से जाने जाते हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं ये बॉलीवुड स्टार्स जिनके बीच जीते जी भले ही कोई कनेक्शन नहीं रहा हो लेकिन मारने के बाद उनके बीच गहरा जुड़ाव देखा गया है। तो आइए जानते हैं कि कौन है ये बॉलीवुड स्टार्स जिनके सितारे मौत के बाद एक हुए हैं।

जिंदगी नहीं बल्कि मौत से रहा है इन बॉलीवुड स्टार्स का कुछ ऐसा कनेक्शन, नाम जानकर रह जाएंगे दंगये हैं वो बॉलीवुड स्टार्स जिनके बीच मौत के बाद जुड़ा था कनेक्शन
श्रीदेवी

बता दें कि बीते महीने 24 फरवरी को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह देने वाली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत दुबई के होटल में बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी। बता दें कि श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ गयी थीं। मोहित की शादी 20 फरवरी को थी और 21 फरवरी को पूरा परिवार मुम्बई लौट आया था यहां तक की बोनी कपूर और खुशी भी। श्रीदेवी दुबई में कुछ और दिन रूककर शॉपिंग करना चाहती थीं इसलिए वो कुछ दिन के लिए रुक गयी थी। किसे मालूम था कि श्रीदेवी अब दुबई से अपने मुल्क एक आइस बॉक्स में वापिस लौटेंगी। श्रीदेवी की मौत बिल्कुल वैसे हुई जैसे की मसहूर एक्टर फारुख शेख की हुई थी।

फ़ारुख शेख

आपको बता दें कि श्रीदेवी की ही तरह फ़ारुख शेख की मृत्यु भी दुबई के एक होटल में हार्ट अटैक की वजह से हुई थी। जिस वक्त फ़ारुख साहब की मौत हुई थी उस वक़्त वो अपने परिवार के साथ दुबई कुछ दिनों की छुट्टी पर गए थे और कभी वापिस नहीं लौटे। फ़ारुख शेख हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर एक्टर थे जिन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री को बहुत से रॉयल फिल्मों का सौगात दिया है। फ़ारुख शेख के हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दिए इस योगदान को फ़िल्म इंडस्ट्री कभी भी भूल नहीं पाएगी। आपको बता दें कि फ़ारुख शेख का आज 70वीं जन्मदिवस है और 2013 में 64 साल की उम्र में उनका निधन दुबई के एक होटल में हुआ था।

देव आनंद

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर और डायरेक्टर देवा आनंद के साथ भी कुछ ऐसा ही इत्तेफ़ाक हुआ था कि उनकी मौत भी फ़ारुख शेख और श्रीदेवी की तरह देश से बाहर हुई थी। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बहुत से सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर देवा आनंद को लोग एक बेहतरीन एक्टर के रूप में आज भी याद करते हैं। आपको बता दें कि देवानंद की मृत्यु 3 दिसंबर 2011 को लंदन के एक हॉस्पिटल में हुई थी। देवानंद लंदन अपने रेगुलर हेल्थ चेक अप के लिए गए थे जहां उनकी हालत बिगड़ी और उनकी मौत होगयी। देवानंद का अंतिम संस्कार भी लंदन में ही किया गया था।

तो ये थे बॉलीवुड के कुछ मशहूर एक्टर जिनकी मौत कुछ ऐसी सिचुएशन में हुई कि इनके बीच मौत के बाद एक कनेक्सशन होगया।

Loading...

Check Also

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

हर सुहागिन सुहाग की सलामती की दुआ करती है। इस दुआ को कबूल कराने के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com