जानें सेक्स करने का बिल्कुल सही तरीका….

आज के समय में हर किसी के लिए भी सेक करना आम बात हैं. हर कोई बड़ी प्रसन्नता के साथ इसका आनंद लेते हुए नजर आते हैं. लेकिन कई बार इसमें लापरवाही बरतना भी हमारी लिए काफी हानिकारक हो सकता हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी बातों से अवगत करा रहे हैं, जहां आपको इस बात की जानकारी मिलेंगी कि सेक्स के बाद क्या करें और क्या नहीं…

Loading...

कहा जाता हैं कि सेक्स के तुरंत बाद पानी पीना उचित नहीं है. जबकि सेक्स की समाप्ति पर मिठाई या मिश्री, गुड़ आदि खाना चाहिए और कुछ रुककर जल का सेवन करना ही लाभदायक है. इतना ही कपल संभोग क्रिया के तुरंत बाद हवा में भी ना निकले. ना ही आप कभी अपनी उम्र से ज्यादा और उम्र से कम स्त्री से सहवास न करना ही उत्तम है.

सेक्स से पहले महिला पार्टनर को बाहों में लेकर इस जगह पर दे जोरदार झटके, फिर कुछ अलग ही अंदाज में….

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि एक से ज्यादा स्त्रियों से सेक्स करने की आज्ञा भी ना हमें शास्त्र देते हैं और ना ही विज्ञान आदि. इतना ही नहीं संभोग क्रिया में कई लोग भ्रमवश अपने आपको कमजोर मानते हैं और इसलिए तरह-तरह की ऊटपटांग इश्तिहारी औषधियों का सेवन भी वे इसके लिए करने लगते हैं. तह आप ऐसा करके अपनी प्राकृतिक क्षमता को न खोएं. खुद पर विश्वास रखना जरूरी है. साथ ही अगर आप वाकई इस काम में कमजोर है तो इसके ली आप चिकित्सक से सलाह लें. 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *