जुराब पहनकर करेंगे सेक्स तो आयेगा दोगुना मजा

लेकिन ये सारी चीजें तब होती हैं जब आपको इसमें पूरी तरह से संतुष्टि मिलें और आपका पार्टनर आपके प्रति वफादार हो। फिर भी कई बार लोग एक-दूसरे के प्रति वफादार होते हैं तब भी उन्हें सेक्सलाइफ में संतुष्टि नहीं मिलती।

जुराब पहनकर करेंगे सेक्स तो आयेगा दोगुना मजाऐसा क्यों…?

ऐसा कई कारणों से होता है औऱ हर कारण, अलग-अलग स्थितियों पर निर्भर करते हैं। ये सारे कारण तो किसी सेक्सोलॉजिस्ट से मिल कर ही हल हो सकते हैं। फिर भी अगर आपको अपनी सेक्स लाइफ में संतुष्टि चाहिए तो इस लेख में दिया गया उपाय अपनाइए। 
सोते समय पहनने हैं मोजे

ये समाधान है, सोते समय जुराब मतलब मोजे पहनने का।

अगर आप सोते समय कपड़ों के साथ पैरों में मोजे मतलब जुराब पहनते हैं तो ये  खबर आपके लिए हैं। सर्दियों में तो बहुत सारे लोग मोजे पहनकर सोते हैं लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद आप पूरे साल मोजे पहनकर सोएंगे। हाल ही में हुए एक सर्वे में इस बात की पुष्टि हुई है कि आप मोजे पहनकर सेक्स करते हैं तो आपको चरम सुख की प्राप्ति होती है।

टेक्नोलॉजी के साथ-साथ बदल रहा वक्त, ऐसे बिक रहा हैं ऑनलाइन सेक्स…

क्यों होता है ऐसा

सर्वे में इस बात का कारण देते हुए कहा गया है कि दोनों पांवों में मोजे पहन कर सोने से शरीर में गर्माहट बनी रहती है खासकर पैरों में, जिससे पैरों की रक्त वाहिकाओं में ब्लड सर्कुलेशन बना रहता है। ब्लड सर्कुलेशन बेहतर बनने से आप सेक्स करने के दौरान ज्यादा एक्टिव रहते हैं।
यह सर्वे नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी द्वारा करवाया गया है। इस सर्वे में शोधकर्ता ने पाया की मोजे पहनकर सेक्स करने वालों में से 80% कपल को चरम सुख की प्राप्ति हुई। वैसे हर कोई इस सर्वे से इत्तेफाक नहीं रखता है। कई एक्सपर्ट इस स्टडी को एक सिरे से खारिज भी करते हैं।

होते रहते हैं ऐसे सर्वे  

ऐसे सर्वे होते रहते हैं। सर्वे के परिणाम अधिकतर लोगों पर कारगर होते हैं इसलिए इन्हें फाइनल माना जाता है। इसका मतलब ये नहीं की ये हर किसी पर कारगर हों। पिछले दिनों ऐसा ही एक सर्वे आया था कि घर में सेक्स करने की तुलना में होटल के कमरे में सेक्स करने में ज्यादा मजा आता है। ये सर्वे 11 देशों के 2,200 लोगों पर शोध कर तैयार की गई थी। यह सर्वे मोबाइल बुकिंग सर्विस होटल टूनाइट द्वारा किए गए सर्वेक्षण पर आधारित था। तो इसका मतलब ये नहीं की घर में मजा नहीं आता। हर किसी की अपनी पसंद होती है और हर किसी का अपना अनुभव होता है।

Back to top button