जानिए मीडिया पर क्यों भड़क गईं भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा

भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मीडिया के एक तबके पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह उनके नाकारात्मक कामों पर ही ध्यान देती है न कि उनके शानदार प्रदर्शन पर।

जानिए मीडिया पर क्यों भड़क गईं भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा

दोहा। केंद्रीय उत्पाद एवं सीमा शुल्क बोर्ड द्वारा पिछले सप्ताह कर चोरी मामले में दिए गए नोटिस का जवाब देने के एक दिन बाद भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मीडिया के एक तबके पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह उनके नाकारात्मक कामों पर ही ध्यान देती है न कि उनके शानदार प्रदर्शन पर।

सानिया ने जारी कतर ओपन के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। उन्होंने कहा है कि मीडिया ने इस बात पर ध्यान न देते हुए कर चोरी की बात को तूल दिया।

सानिया ने अपनी चेकगणराज्य की जोड़ीदार बारबोरा स्ट्रायकोवा के साथ कतर ओपन के महिला युगल वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बनाई है जहां उनका सामना अमेरिका और स्लोवेनिया की अबिगाली स्पियर्स और कैटरिना सरेबोटनिक के साथ होगा।

सानिया ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘मीडिया का एक चुना हुआ तबका मेरे कतर ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने की खबर पर चुप रहती है और कर चोरी मामले पर 100 लेख लिख डालती है, यह आश्चर्यजनक है’। उन्होंने लिखा, ‘जो साफ दिख रहा है वो यह है कि नकारात्मक खबरें सकारात्मक खबरों से ज्यादा छापी जा रही हैं’।

सर्विस टैक्स विभाग ने सानिया को कर चोरी के मामले में 16 फरवरी तक खुद हाजिर होने या अपने प्रतिनिधि को भेजने को कहा था। सानिया की तरफ से उनके लेखाकार, विभाग के सामने पेश हुए थे। अपनी रिपोर्ट में सानिया ने कहा है कि एक करोड़ रुपये उन्हें तेलंगाना सरकार ने प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए दिए थे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button