जानिए क्यों शाहरुख खान की दिवाली पार्टी में विक्की कौशल को होना पड़ा शर्मिंदा

पिछली कुछ फिल्मों में विक्की कौशल की परफॉर्मेंस ने उन्हें एक खास मुकाम पर खड़ा कर दिया है. बेहद साधारण किरदारों को प्रभावी ग्तारीके से अदा करने के बावजूद विक्की लाइम लाइट से दूर थे. मगर साल 2018 उनके लिए कुछ ऐसे किरदार लेकर आया जिसे निभाने के बाद उनकी किस्मत ही से बदल गई. अब वो लीडिंग स्टार्स की फेहरिश्त में शामिल हैं. यहीं नहीं फिल्म संजू में बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए विक्की को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल गया है.

बहरहाल, एक हालिया इंटरव्यू में विक्की कौशल ने दिलचस्प खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि कैसे वे शाहरुख खान की दीपावली पार्टी में गए थे और एक छोटी सी गलतफहमी की वजह से उन्हें इंबेरेस होना पड़ा था. विक्की ने एक चैट शो में बताया कि 2018 की बात है जब शाहरुख खान ने उन्हें कॉल कर पार्टी के लिए बुलाया. विक्की ने कहा, “मैं पहली बार मन्नत जा रहा था. मुझे खुशी थी कि हम बर्थडे की इस केजुअल पार्टी का हिस्सा बनेंगे. मैं केजुअल ड्रेस में पार्टी में पहुंचा और हैरान रह गया. मुझे जरा भी अंदाजा नहीं था कि ये एक दीपावली पार्टी थी.”

विक्की ने बताया, “जब मैं मन्नत पहुंचा तो वहां करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, सभी ट्रेडिशनल ड्रेस में पहुंचे थे. हालांकि मैं अकेला नहीं था. मेरा साथ देने के लिए वहां तापसी पन्नू, राजकुमार राव समेत कुछ और लोग भी थे जो इस पार्टी को महज बर्थडे पार्टी समझ कर वहां पहुंच गए थे. जब हम लोगों को पता चला कि बाकी लोगों के मुकाबले हम काफी ऑड लग रहे हैं तो हम किसी किनारे की जगह पकड़ कर बैठ गए.”

“कभी बार के पीछे तो कभी दिवार के पीछे छिप रहे थे. हम लोगों मे सबसे ज्यादा शर्मिंदा मैं ही महसूस कर रहा था क्योंकि मैं पार्टी में बाकी लोगों से पहले पहुंचा था.”

विक्की ने ये भी बताया कि हमेशा फैशनेबल अंदाज में नजर आने वाले करण जौहर ने जब मुझे देखा तो उन्होंने बड़ी असहज नजर से देखा.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com