जानिए क्यों विवादों में घिरा फिल्म ‘खाली पीली’ का पहला गाना!

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ का पहला गाना रिलीज हो चुका। इस गाने का नाम है ‘Beyonce शर्मा जाएगी’। कई लोग फिल्म ‘खाली पीली के इस गाने को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने ईशान-अनन्‍या की इस फिल्‍म के गाने को काफी ट्रोल भी किया। इस गाने के लिरिक्‍स को लेकर काफी ट्रोल किया गया।
ये भी पढ़ें- बुंदेलखंड दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, आत्महत्या किए किसानों के परिजनों से की मुलाकात
‘खाली-पीली’  के इस गाने में विशाल शेखर ने म्‍यूजिक दिया है और नक्काश अजीज और नीति मोहन की आवाज दी गई है। ईशान खट्टर के डांसिंग स्‍किल्‍स तो पहले ही हमें नजर आ चुके हैं, लेकिन अनन्‍या भी उनसे कदम से कदम मिलाते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन गाने के लिरिक्‍स के चलते सोशल मीडिया पर कई लोगों ने डांसिंग क्वीन बियोन्‍से से माफी मांगने तक की शुरुआत कर दी।

Loading...

ये भी पढ़ें- जानिए क्या होती है NDPS एक्ट की धारा 27 ए? जो बढ़ा सकती है रिया की मुश्किले
वहीं अब ‘बियोन्‍से शर्मा जाएगी’ पर खुद पॉप स्‍टार बियोन्‍से से लेकर कई लोग नाचते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल इस गाने के कई मजेदार एडिट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कई लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने ईशान-अनन्‍या की इस फिल्‍म के गाने को काफी ट्रोल भी किया। इस गाने के लिरिक्‍स को लेकर काफी ट्रोल किया गया लेकिन अब अनन्या और ईशान के फैंस ने भी इस गाने के कुछ ऐसे मैशअप सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं।

enjoy this edit – Beyoncé Dancing to – Beyoncé Sharma Jayegi#KhaaliPeeli #IshaanKhatter #ananyapanday #whizbliz pic.twitter.com/5sNPibPmkA
— WhizBliz (@bliz_whiz) September 7, 2020

The post जानिए क्यों विवादों में घिरा फिल्म ‘खाली पीली’ का पहला गाना! appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...