जानिए कौन सी दवा खाकर लड़कियां बढ़ा सकती हैं अपनी सम्भोग करने की क्षमता

महिलाओं के लिए एक पिंक गोली मार्केट में आई है. यह है हर्बल सप्लीमेंट से बनी ‘फीमेल वियाग्रा’. ब्रिटेन में इसकी काफी बिक्री हो रही है. वैज्ञानिकों का दावा है कि यह गोली सर्कुलेशन को बेहतर करके मिडिल एज महिलाओं की सेक्स लाइफ सुधार सकती है.

‘लेडी प्रीलॉक्स ‘पुरुषों के लिए आने वाले प्रीलॉक्स पिल्स का फीमेल वर्जन है. प्रीलॉक्स 2010 में लॉन्च हुआ था. प्रीलॉक्स की यूरोप में सालाना बिक्री करीब 100 मिलियन पाउंड यानी 1022 करोड़ रुपये की है. ब्रिटिश वेबसाइट डेलीमेल में छपी खबर के मुताबिक, वैज्ञानिक प्रयोगों में सामने आया कि लेडी प्रीलॉक्स ने भी महिलाओं के यौन आनंद में काफी बढ़ोतरी की है. इससे पहले कंपनी ने पुरुषों के लिए एक ‘ब्लू पिल’ लॉन्च की थी.

60 गोलियों के पैक की कीमत है 37.95 पाउंड्स, यानी करीब 3900 रुपये. अगर आप इसे भारत मंगवाएंगे तो जाहिर है यह खर्च बढ़ जाएगा. इसे दिन में दो बार लेना होता है, इसलिए एक पैकेट एक महीने से ज्यादा नहीं चलेगा. इटली में वैज्ञानिकों ने 40 लोगों पर इस गोली का टेस्ट किया. एक ग्रुप की महिलाओं की उम्र 40 के पार थी, दूसरे में 37 से 45 के बीच थी. 8 हफ्तों के बाद दोनों ग्रुप की महिलाओं की सेक्स लाइफ में सुधार पाया गया.

Back to top button