जानिए कौन सा खाना खाने से बढ़ती है सेक्स फ्रीक्वेंसी

जीवन में खान पान का बहुत अधिक प्रभाव पड़ता हैं। जो ने​गेटिव भी होता है और पॉ​जेटिव भी। आपको बता दें शाकाहारी और मांसाहारी खाने वाले लोगों की लाइफस्टाइल अलग होती हैं। कई बार ऐसा भी होता है जो लोग अत्यधिक मात्रा में नॉनवेज खाते हैं उनकी बॉडी से अजीब स्मेल आती हैं वहीं वेजिटेरियन लोगों के साथ ऐसा कुछ नहीं होता है। आज तक आप लोग ने यहीं बातें सुनी होगी। लेकिन आज आपको बताने जा रहे हैं वेजिटेरियन और नानॅवेज खाने वाले लोगों के जीवन में सेक्स लाइफ पर भी इसका असर पड़ता है। 

जी हां , एक रिसर्च में यह खुलासा हुआ है कि शाकाहारी लोग मांसाहारी लोगों से सेक्स करने के मामले में बेहतर होते हैं। सर्वे में खुलासा हुआ है कि जो लोग रोज दिन में एक बार मांस खाते हैं वह 2 सप्ताह में एक बार सेक्स करते हैं। वहीं वेजिटेरियन लोग एक सप्ताह में कम से कम 2 बार सेक्स करते हैं। इसकी मुख्य वजह सामने आई है कि लगातार नॉनवेज खाने वालों की बॉडी से स्मेल आने लगती हैं इस वजह से वह बहुत कम सेक्स करते हैं। 

यह सर्वे कई देशों में किया गया जिसकी देश के अनुसार अलग-अलग रिपोर्ट सामने आई है लेकिन खुलासा यह हुआ है कि वेजेटेरियन लोग ज्यादा सेक्स करते हैं बजाए कि नॉनवेजिटेरियन के। 

Back to top button