जानिए किस तरीके से सम्भोग करने से नहीं लूज होती विर्जिनिटी

आज के ज़माने में लोग ज्यादा फ्रैंक होते हैं और सेक्स के लिए बात भी आसानी से कर लेती हैं और इसके लिए जागरूकता काफी बढ़ गई है. ये कह सकते हैं कि सेक्स अब कॉमन हो चुका है और शादी के पहले सेक्स की बात करें कई लोगों को अपनी विर्जिनिटी के लिए चिंतित रहते हैं लेकिन आज हम आपको एक तरीका बताने जा रहे हैं कि जिससे आप विर्जिनिटी खोये बिना भी सेक्स को एन्जॉय कर सकते हैं. जी  हाँ, आइये जानते हैं इसके बारे में.

शादी के पहले विर्जिनिटी का ध्यान रखना सभी के लिए चिंता का विषय होता है लेकिन आप ड्राय सेक्स कर सकते हैं जिससे आप निश्चिन्त रहेंगे. इससे आपका पार्टनर भी क्लोज आएगा और आप इसे एन्जॉय भी कर पाएंगे. इसमें आप तो चरमसुख तक पहुँच जाएंगे पर आपके पार्टनर को यह चरमसुख पहुँचाना आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है. अगर आप ड्राय सेक्स करना चाहते हैं तो आपके पार्टनर से खुलकर बात करें क्योंकि महिलाएं ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुंच पाती हैं और पुरुष ब्लो जॉब से आसानी से ऑर्गैज़्म तक पहुंच जाते हैं.

इसके लिए आपको बता दें, महिला पार्टनर को क्लाइमेक्स तक पहुंचाने के लिए उनके क्लिटरिस के साथ फोलप्ले करें इससे आपकी महिला पार्टनर ख़ुशी-ख़ुशी ऑर्गेज़्म तक पहुँच जाएगी. ध्यान रखें इस दौरान आप अपने अंतर्वस्त्र ना उतारे जब भी ड्राय सेक्स करें. ऐसा क्योंकि फ्लूइड जब डिसचार्ज हो तो वो वजाइना में ना जाए. इससे आपको सेक्स एक अनुभव भी पूरा  मिलेगा और आपकी विर्जिनिटी भी सलामत रहेगी.  

Back to top button