जानिए किस कारण आखिर महिलायें बहुत ज्यादे करना चाहती हैं ओरल सेक्स

सेक्स करना सभी को पसंद होता है और एक उम्र के बाद इसकी जरूरत सभी को होने लगती है. महिला हो या पुरुष इसे काफी एन्जॉय करते हैं. वाहन बात करें ओरल सेक्स की तो पुरुषों को ये पसंद होता ही हैं साथ ही महिलाएं भी इसे कुछ कम पसंद नहीं करती. ऐसे ही एक शोध में ये पता चला है कि ओरल सेक्स टीनएजर्स में काफी कम हो रहा है. वहीं युवाओं में ओरल सेक्स का क्रेज़ अब भी काफी बना हुआ है. साथ ही ये भी पता चला है महिलाओं को ओरल सेक्स क्यों पसंद होता है. बता दें ऐसा क्यों हैं.

यह शोध अमेरिका में नेशनल हेल्थ स्टैटिक के द्वारा किया गया था जिसमें यह बताया गया है कि टीनएजर्स में ओरल सेक्स करने प्रवृति में कमी आई है मगर इसके विपरित यंगस्टर्स में ओरल सेक्स करना बहुत अधिक पंसद है. रिपोर्ट में सामने आया है कि 15 से 24 साल की आयु के बीच में दो तिहाई लोग ही ओरल सेक्स करते हैं. इसी उम्र की लड़कियों ने भी सेक्स के पहले ओरल सेक्स किया था. 26 प्रतिशत लड़कियों ने पहले सेक्स किया और  27 प्रतिशत लड़कियों ने सेक्स के बाद ओरल का आनंद लिया.

इसमें 7.4 प्रतिशत लड़कियां ऐसी भी थी जिन्होंने सेक्स और ओरल सेक्स दोनों का ही आंनद लिया. रिपोर्ट में सामने आया है कि आज कल के युवा वर्ग के लिए ओरल सेक्स एक हवा कि तरह मानते हैं कि यह कैसे होता है. लड़कों की तुलना में लड़कियां ओरल सेक्स को ज्यादा प्राथमिकता देती हैं. इसका सीधा कारण यह है कि वे प्रेग्नेंसी और अन्य यौन बीमारियों से बचना चाहती हैं. वहीं आपको बता दें कि लड़किेयों को मुख मैथुन बहुत अधिक पंसद होता है. 

Back to top button