इन मूर्तियों को घर में रखने से बढ़ती है सुख-समृद्धि

अधिकतर लोग अपने घर में लाफिंग बुद्धा की मूर्तियां रखते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि लाफिंग बुद्धा  की अलग-अलग मूर्तियां घर में रखने के अलग-अलग लाभ होते हैं। फेंगशुई के अनुसार घर में लाफिंग बुद्धा की अलग-अलग मूर्तियां जिदंगी में सुख-समृद्धि, धन और गुडलक लाती हैं। तो आइये जानते है लाफिंग बुद्धा की मूर्तियों से जुड़ी कुछ जानकारी-

जन्म कुंडली से पता कीजिए दुर्घटना योग, यहां हैं इसका समाधान इन मूर्तियों को रखने से बढ़ती है सुख-समृद्धि

लेटे हुए लाफिंग बुद्धा- लेटे हुए लाफिंग बुद्धा दुर्भाग्य को दूर करते है. अगर सब कुछ होते हुए काम नहीं बनता हो और दुर्भाग्य का सामना करना पड़ता हो तो घर में लाफिंग बुद्धा की ऐसी मूर्ति रखनी चाहिए।

ड्रेगन पर बैठे लाफिंग बुद्धा- ड्रेगन पर बैठे लाफिंग बुद्धा बुरी नज़र से बचाते है. ड्रैगन वाला लाफिंग बुद्धा करियर में सफलता दिलाता है। अगर आप ऑफिस में किसी कठिन परिस्थति से गुजर रहे हैं तो आप इसे अपनी वर्क टेबल पर रख सकते हैं।

पोटली लिए हुए लाफिंग बुद्धा- पोटली लिए हुए लाफिंग बुद्धा घर में सुख-समृद्धि और धन लाता है। इस मूर्ति को गोल्डन कलर में ही घर में ऱखना अच्छा होता है। इस मूर्ति को घर के बेडरुम और लिविंग रुम में रख सकते हैं। 

हाथ ऊपर किए हुए लाफिंग बुद्धा- हाथ ऊपर किए हुए लॉफिंग बुद्धा को घर या ऑफिस में रखना चाहिए। जिन लोगों को आर्थिक रुप से परेशानी हो उन्हें लॉफिंग बुद्धा  की ऐसी मूर्ति घर में रखनी चाहिए। 

बच्चों के साथ खेलते हुए लाफिंग बुद्धा- बच्चों के साथ खेलते हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति परिवार में गुडलक लाती है। यह भी कहा जाता है कि इस मूर्ति को घर में रखने से यह घर के बच्चों के लिए सुरक्षा कवच का इस्तेमाल करती है

Back to top button