जागरण में गया था युवक, वहां हुआ कुछ ऐसा…. जंगल में मिली लाश

- in गजब

गौतमबुद्धनगर के दादरी में रहने वाले एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. युवक का नाम अंशुल था. वो जागरण में जाने की बात कह कर घर से निकला था. लेकिन अगली सुबह वो घर नहीं लौटा बल्कि उसकी लाश उसके घर पहुंची.

दादरी में मौजूद अंशुल के घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर किसने और क्यों अंशुल की हत्या की है. अंशुल के घरवालों ने पुलिस को बताया कि रात करीब 8 बजे अशुंल ने कहा कि वो घर के नजदीक आयोजित जागरण में जा रहा है और दो घंटे बाद रात दस बजे तक वापस आ जाएगा.

लेकिन अंशुल जब रात के बारह बजे तक घर वापस नहीं लौटा तो उसके घरवाले जागरण में पहुंचे. अंशुल को खोजने लगे लेकिन वहां जाकर पता लगा कि अंशुल को जागरण में किसी ने नहीं देखा. इसके बाद पूरी रात अंशुल के घरवाले और उसके दोस्त उसे ढूंढते रहे. पुलिस को भी अंशुल के गायब होने की खबर दे दी गई.

लेकिन पुलिस भी अंशुल को ढूंढ नहीं पाई. अगली सुबह अंशुल के घरवालों को पता लगा कि पास के जंगल में किसी युवक की लाश पड़ी है, घरवालों ने जाकर देखा तो वो लाश अंशुल की ही थी. पुलिस का कहना है कि देखकर लग रहा है कि अंशुल की हत्या गला दबाकर की गई है. लेकिन वारदात को किस मकसद से किसने अंजाम दिया ये साफ नहीं है.

अंशुल के पास कोई कीमती सामान भी नहीं था. इसलिए पुलिस को इस बात की आशंका कम लग रही है कि हत्या लूटपाट के लिए की गई हो. अब पुलिस अंशुल के तमाम दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.

You may also like

1 साल के बाद वापसी कर रहे लसिथ मलिंगा ने रचा इतिहास, तोड़ डाले एक साथ 3 विश्व रिकॉर्ड

आज हम एक ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी की बात