Home > राज्य > पंजाब > कांग्रेस अध्यक्ष जाखड़ बोले- अकाली सांसद भी दिखाएं संसद में काले कपड़े पहनकर जाने की हिम्मत

कांग्रेस अध्यक्ष जाखड़ बोले- अकाली सांसद भी दिखाएं संसद में काले कपड़े पहनकर जाने की हिम्मत

चंडीगढ़। पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि अकाली दल को विधानसभा में काले कपड़े पहनने के बजाय केंद्र में की मोदी सरकार पर दबाव बनाना चाहिए। जाखड़ ने कहा कि अकाली विधायक अपनी विधानसभा में तो काले रंग का कपड़े पहन कर आना चाहते हैं, लेकिन उसके सांसद भी कभी केंद्र सरकार को किसानों की बुरी हालत बताने के लिए संसद में काले कपड़े पहनकर जाने की हिम्मत दिखाएं।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार अपनी सीमित वित्तीय साधनों के बावजूद किसानों के कर्ज माफ करने के साथ-साथ राज्य को आर्थिक रूप से ऊपर उठाने का प्रयास कर रही है, दूसरी तरफ मोदी की सरकार किसान के हित के लिए कुछ नहीं कर रही है। जाखड़ ने कहा कि अकाली दल ने केंद्र सरकार में एक मंत्री पद के लालच में किसानों के हित मोदी सरकार के पास गिरवी रख दिया है।

उन्होंने कहा कि जब भी तेलगूदेशम पार्टी अपने राज्य के हितों के लिए केंद्र सरकार से दो मंत्री हटा सकती हैं तो अकाली दल अपने राज्य के हित के लिए एक मंत्री पद का भी त्याग करने की हिम्मत क्यों नहीं कर रहा है।

जाखड़ ने लोकसभा में पूछे एक प्रश्न के उत्तर में केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला द्वारा दिए गए उत्तर का हवाला देते हुए कहा कि देश के सभी राज्यो में किसान आत्महत्या कर रहे हैं। देश की किसान की स्थिति दयनीय है। इस समय केंद्र सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वह देश के प्रजापालक किसान को इस संकट से बाहर निकालने के लिए कोई नीति लेकर आएं।

Loading...

Check Also

मध्यप्रदेश चुनाव : दतिया विधानसभा सीट पर कांग्रेस-बीजेपी की लड़ाई में बसपा ठोक पाएगी ताल?

मध्यप्रदेश चुनाव : दतिया विधानसभा सीट पर कांग्रेस-बीजेपी की लड़ाई में बसपा ठोक पाएगी ताल?

2019 लोकसभा चुनावों का सेमीफाइनल कहे जा रहे 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव हर राजनीतिक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com