जया बच्‍चन से कंगना का सवाल, पूछा- सुशांत की जगह अभिषेक होते तो क्‍या कहतीं

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड में अपनी बेबाक बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिग्गज अभिनेत्री एवं राज्‍य सभा सांसद जया बच्चन पर निशाना साधा है। कंगना ने जया बच्‍चन के राज्‍य सभा मानसून सत्र के दूसरे दिन दिए गए बयानों पर कटाक्ष करते हुए आपत्ति जताई है।

Loading...

दरअसल राज्‍य सभा के मानसून सत्र के पहले दिन गोरखपुर के सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा था कि बॉलीवुड में ज्यादातर लोग ड्रग का इस्तेमाल करते हैं। इस मामले में कई लोग पकड़े भी गए हैं। यह पड़ोसी देशों कि साजिश है। अतः इस मामले पर दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।
रवि किशन के इस बयान पर दिग्गज अभिनेत्री व सांसद जया बच्‍चन ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है। वहीं अब जया के इस विवादित बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने आपत्ति जताई है।
कंगना ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन के इस बयान वाले वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा-‘जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।’
कंगना रनौत का यह ट्वीट चर्चा में है। उनके इस ट्वीट पर फैंस समर्थन व्यक्त कर रहे हैं। कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह हाल ही में शिवसेना के साथ हुए विवाद व बीएमसी द्वारा दफ्तर के तोड़े जाने को लेकर सुर्खियों में रही हैं। फिलहाल कंगना अपने होमटाउन मनाली में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी, धाकड़ और तेजस में नजर आएंगी।
The post जया बच्‍चन से कंगना का सवाल, पूछा- सुशांत की जगह अभिषेक होते तो क्‍या कहतीं appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...