जया बच्‍चन के वार पर कंगना और रविकिशन का पलटवार

-बॉलीवुड में उथल-पुथल, ड्रग्‍स मुद्दे पर दो खेमों में बंट रहा

Loading...

-जया बच्‍चन के समर्थन में आयी सोनम कपूर व फरहान अख्‍तर

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

नई दिल्ली/लखनऊ। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मौत की वजह जानने को लेकर हुई शुरुआत, ड्रग माफिया और बॉलीवुड सितारों की होने वाली पार्टियों में खुलेआम ड्रग इस्तेमाल से होती हुई बॉलीवुड में दरार तक पहुंच रही है। राज्‍यसभा सदस्‍य और बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्‍चन के राज्‍यसभा में कंगना रनौत पर बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए निशाना बनाने का आरोप लगाने के साथ ही भाजपा सांसद रविकिशन पर जिस थाली में खाते हैं, उसीमें छेद करने का आरोप लगाने के बाद कंगना और रविकिशन दोनों ने जया बच्‍चन पर पलटवार किया है। यही नहीं जया बच्‍चन के खिलाफ जम्‍मू में विरोध प्रदर्शन भी हुआ है। दूसरी ओर जया बच्‍चन के समर्थन में अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता फरहान अख्‍तर खुल कर सामने आ गये हैं, माना जा रहा है कि बॉलीवुड में यह खेमेबाजी अभी और बड़ा रूप लेगी।

ज्ञात हो जया बच्चन ने संसद में बॉलीवुड को बदनाम करने और निशाना बनाए जाने की बात कही, जया बच्चन ने इस मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता। जया बच्चन ने कहा कि जिन लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया वही इसे गटर कह रहे हैं, मैं इससे असहमत हूं। जया बच्चन का ये बयान सुनकर अभिनेत्री कंगना रनौत का गुस्‍सा सामने आ गया,  उन्‍होंने जया बच्‍चन का बयान सामने आने के कुछ ही देर बाद एक ट्वीट करके कई अपने सवाल उठाए हैं।

कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा है, ‘जया जी, क्या आप ऐसा ही कहतीं यदि मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को पीटा गया होता, टीनेज में उसे ड्रग दिया जाता और मोलेस्ट किया जाता। क्या आप तब भी ऐसा ही कहतीं यदि अभिषेक लगातार बुली के शिकार होने और अपने हैरसमेंट की शिकायत करते और फिर एक दिन खुद को फांसी पर चढ़ा लेते? थोड़ी सहानुभूति हमारे लिए भी दिखाइए।’

दरअसल आज सुबह जया बच्चन ने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं। जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है।

जया ने कहा कि लाकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे ‘गटर’ कहा जाने लगा. ‘यह सही नहीं है. ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए।’

रवि किशन ने जया बच्चन द्वारा उनकी आलोचना किए जाने पर पलटवार करके कहा है कि मैंने न किसी की थाली में खाया और न छेद किया बॉलीवुड जितना जया बच्चन का है, उतना ही हमारा है, उन्‍होंने कहा कि जया बच्चन के बयान से स्तब्ध हूं। रवि किशन ने कहा कि बॉलीवुड में सभी लोग ड्रग्स नहीं लेते,  उन्‍होंने कहा कि जया जी की पार्टी की विचारधारा जानता हूं और जया जी का बयान उनकी पार्टी का बयान है। उन्‍होंने कहा कि सुशांत केस में मैंने अपनी बात रखी, बॉलीवुड से ड्रग का सफाया जरूरी है।

इस बीच अब जया बच्चन के समर्थन में अभिनेत्री सोनम कपूर आ गई हैं, उन्‍होंने कहा है कि मैं जया जैसी बनना चाहती हूं। सोनम कपूर के साथ ही जया बच्चन को फरहान अख्तर का भी साथ मिला है। यानी ऐसा लगता है कि अब बॉलीवुड अब दो खेमे में बंटता नजर आ रहा है, और बहुत सम्‍भव है यह खेमेबाजी अभी और बड़ी होगी।

आपको बता दें इस पर सोशल मीडिया पर तो बहस चल रही थी कोई भी कि बड़े बड़े कलाकार जो हर मुद्दे पर आकर अपनी आवाज उठाते रहे हैं वे इस मुद्दे पर चुप्‍पी क्यों साधे हुए हैं, विशेषकर यह देखते हुए कि‍ कंगना रनौत का घर बीएमसी ने किस तरह सिर्फ 24 घंटे की नोटिस पर तोड़ दिया, वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को एक हफ्ते की नोटिस देकर समय दिया गया। लोगों का कहना यह है सुशांत सिंह राजपूत की मौत और कंगना रनौत के मुद्दे पर न बोलने वाले यह फिल्मी सितारे अचानक कैसे बोल रहे हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...