Home > मनोरंजन > जया बच्चन ने खोला सबसे बड़ा राज कहा- अमिताभ और ऐश्वर्या घंटोभर एक कमरे में….

जया बच्चन ने खोला सबसे बड़ा राज कहा- अमिताभ और ऐश्वर्या घंटोभर एक कमरे में….

अमिताभ बच्चन को इस सदी का महानायक कहा जाता है. अपनी एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों के कारण अमिताभ बॉलीवुड के बेताज बादशाह हैं. बात 80 दशक की हो या फिर आज की, अमिताभ हर तरह के रोल में फिर बैठते हैं. अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन की एक फिल्म रिलीज़ की जा रही है. इस फिल्म में वह अपने को-स्टार रह चुके ऋषि कपूर के पापा का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम “नोट आउट एट102” है. फिल्म में एक ही उम्र के एक्टर्स का बाप बेटे वाला रोल सच में देखने लायक होगा.

बहरहाल आज हम बात अमिताभ बच्चन की नहीं बल्कि उनकी बेगम साहिबा यानी जया बच्चन की करने जा रहे हैं.
हाल ही में जया ने अपने परिवार को लेकर कईं राजों पर से पर्दा उठाया है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जया बच्चन ना केवल एक बेहतरीन अदाकारा बल्कि एक अच्छे राजनेता भी है. जया बच्चन ऐसी पहली अभिनेत्री है जिन्होंने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी काफी सफलता हासिल की है.

जया वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती है परंतु जब भी मैं कुछ बोलती है तो अक्सर बस सुर्खियों में बन जाती है.
हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जया ने अमिताभ बच्चन और अपनी बहू ऐश्वर्या राय को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं जिन्हें जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

अमिताभ और ऐश्वर्या के राज
आज तक आपने बॉलीवुड के शहंशाह और ऐश्वर्या राय बच्चन को ससुर और बहू के रूप में ही देखा होगा. परंतु जया बच्चन के अनुसार इन दोनों ससुर और बहू के कुछ ऐसे राज हैं जिन्हें जानकर आप के पांव तले से जमीन खिसक जाएगी. राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने एक खास का एक कार्यक्रम आइडिया एक्सचेंज में अपने घर से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का जिक्र किया. जया और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी एक समय में सबसे पॉपुलर रह चुकी है.

अमिताभ बच्चन के इतना करीब होने के बावजूद विजय अमिताभ के साथ एक काम करना पसंद नहीं करती| चलिए जानते हैं कि जया बच्चन अमिताभ और ऐश्वर्या राय के कौन-कौन से राज पर से पर्दा उठाया है.

आज के समय में हर घर पर tv मौजूद रहता है. यूं मान लीजिए कि घर बैठे बैठे TV हमारे एंटरटेनमेंट का एकमात्र साधन बन चुका है.
. ऐसे में हर कोई अपने परिवार के साथ बैठकर TV देखना पसंद करता है. परंतु आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जया बच्चन को अपने पति यानी अमिताभ बच्चन के साथ टेलीविजन देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. ऐसा हम नहीं बल्कि खुद जया बच्चन ने बताया है. जया के अनुसार अमिताभ को केवल स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद है जबकि जया को यह चैनल काफी बोरिंग लगते हैं.

जया ने बताया कि अभिषेक और अमिताभ दोनों मिलकर स्पोर्ट्स चैनल देखते हैं इसलिए वह दूसरे कमरे में जाकर टीवी देखती है.
जया ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय के बारे में बताया कि वह फुल टाइम एक्ट्रेस जॉब को बिल्कुल भी मिस नहीं करती. जया के अनुसार ऐश्वर्या राय ना केवल एक अच्छी बहू बल्कि एक अच्छी एवं केयरिंग मां भी है. वह आराध्या को कभी अकेला नहीं छोड़ती और घर के सारे काम खुद ही करती है. जया के अनुसार ऐश्वर्या आराध्या को खुद ही तैयार करती हैं, खाना खिलाती है, नहलाती है और पढ़ाती भी है. जया के अनुसार नए जमाने की माय पुराने जमाने की मां उससे कई गुना अधिक केयरिंग है.

Loading...

Check Also

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा...

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा…

आलिया भट्ट की जिंदगी में जब से रणबीर कपूर की एंट्री हुई है वो अपनी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com