जयपुर में दिनदहाड़े हुई लूट के मामले में एक दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं मिला कोई सबूत

 राजधानी में मंगलवार को दिनदहाड़े डेयरी कर्मी से हुई लूट की वारदात में पुलिस को अब तक बदमाशों के बारें में जानकारी नहीं मिल पायी है. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फूटेज खंगाले है, जिसमें 3 बदमाश डेयरी कर्मचारी का पीछा करते हुए दिखायी दे रहे है. लेकिन सीसीटीवी के आधार पर बाइक के नंबर और बदमाशों की शिनाख्त नहीं हो पा रही है.
आपको बता दें कि कल शिप्रापथ थाना इलाके में अलसुबह दूध की डेयरी का कलेक्शन एजेंट राजू माहेश्वरी थड़ी मार्केट के डेयरी बूथों से कलेक्शन करने जा रहा रहा था. इस दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने कलेक्शन एजेंट पर रॉड से वारकर करीब साढे 6 लाख रूपए की नकदी लूट ली थी. घटना में घायल हुआ राजू अभी अस्पताल में भर्ती है. पुलिस अब अन्य सीसीटीवी फूटेज और पूर्व में इस तरह की हुई वारदातों का रिकॉर्ड खंगालते हुए बदमाशों की तलाश कर रही है.
ये था मामला
सांगानेर निवासी राजू माहेश्वरी दूध डेयरी से रुपये का कलेक्शन का काम करता है. सुबह राजू सांगानेर की अनिता कॉलोनी स्थित अपने घर से करीब ढाई लाख रुपये लेकर निकला था और उसके बाद रास्ते में कुछ डेयरी से करीब 4 लाख रुपये का ओर कलेक्शन कर चुका था. राजू जब थड़ी मार्केट की ओर जाने लगा तब उसका पीछा कर रहे 3 बदमाशों ने उस पर सरियों से हमला कर दिया.

राजू इस दौरान बाइक से असंतुलित होकर नीचे गिर गया. बदमाशों ने उसके पास रखा बैग छीन लिया और वहां से फरार हो गए. इस घटना के बाद शिप्रापथ और आसपास के थानों की पुलिस को नाकाबंदी के निर्देश दिए गए हैं. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है. पुलिस का मानना है कि लूट की वारदात में किसी परिचित का हाथ हो सकता है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button