जयकरन के नेतृत्व में सैकड़ों बसपाइयों ने कांग्रेस की सदस्यता ली

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में जयकरन वर्मा की प्रेरणा से बहुजन समाज पार्टी, समाज पार्टी, जद(यू) छोड़कर जनपद आजमगढ़, मिर्जापुर, चंदौली, गोरखपुर, लखनऊ आदि विभिन्न जनपदों के विभिन्न तबकों के हजारों की संख्या में युवाओं ने प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं ज्वाइनिंग प्रभारी मदन मोहन शुक्ला के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। ज्वाइनिंग प्रभारी श्री शुक्ला ने सदस्यता ग्रहण करने वालों केा विधिवत कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलायी। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता बृजेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मौके पर सदस्यता ग्रहण के उपरान्त प्रदेश कंग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर सांसद ने सदस्यता ग्रहण करने वालों का स्वागत करते हुए कहा कि इतनी बड़ी संख्या में नवयुवकों का कांग्रेस पार्टी में आना इस बात का संकेत है कि जिन मुद्दों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी आगे बढ़ रहे हैं हमारे देश के युवाओं का पूरा समर्थन है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज देश बड़े ही मुश्किल दौर में है जब देश और प्रदेश की सरकार हमारे युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रही है, जब वह अपना हक मांगते हैं तो उन्हें लाठियों से पीटा जाता है, मंहगाई से आम जनता का जीना दूभर हो गया है। कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है, केन्द्र की मेादी सरकार इस सदी के सबसे बड़े घोटाले के रूप में सामने आयी है एक-एक कर भ्रष्टाचार खुलते जा रहे हैं ऐसे में कांग्रेस पार्टी द्वारा किये जा रहे संघर्ष में आप लोगों का साथ जनहित की लड़ाई में बहुत महत्वपूर्ण साबित होगा। हमें भरोसा है कि युवाओं के सहयोग से कांग्रेस यह लड़ाई जीतेगी। उन्होने कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस वह पार्टी है जो आपके हितों के लिए संघर्ष करेगी। कांग्रेस पार्टी में आप लोगों को पूरा सम्मान मिलेगा।
सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से जद(यू) के प्रान्तीय सचिव रहे मृत्युंजय मौर्य, रणधीर मौर्य, गुलशन सिंह के अलावा बसपा छोड़कर आये विजय मौर्य, विनोद, इन्द्रेश, अंकित वर्मा, गौरव शर्मा,  सुनील मिश्रा के अलावा समाजवादी पार्टी छोड़कर सतीश, राहुल मौर्य सहित मनीष श्रीवास्तव, मंजू पाल, मधु कुमारी, अनुपमा सक्सेना तथा काजी फागुल रहमान सहित हजारों की संख्या में युवाओं ने विभिन्न दलों को छोड़कर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *