Home > राज्य > कश्मीर > जम्मू-कश्मीर में पाक की ओर से फायरिंग जारी, अबतक 4 नागरिकों की हुई मौत

जम्मू-कश्मीर में पाक की ओर से फायरिंग जारी, अबतक 4 नागरिकों की हुई मौत

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LoC) पर पाकिस्तान दिन रात सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. अरनिया और सांबा के बाद अब आरएसपुरा सेक्टर में पाकिस्तानी रेंजर्स गोलाबारी कर रहे हैं. आज सुबह से फायरिंग में अब तक 4 नागरिकों की मौत हो गई है.जम्मू-कश्मीर में पाक की ओर से फायरिंग जारी, अबतक 4 नागरिकों की हुई मौत

बुधवार सुबह कठुआ जिले से हीरानगर में सीमा पार से फायरिंग की गई. इस दौरान यहां के लोंदी इलाके में राम पॉल नाम का एक व्यक्ति गोली का शिकार हो गया, जिसे इलाज के लिए जम्मू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

पाकिस्तान ने बीएसएफ की करीब 40 पोस्टों को निशाना बनाया गया है. बीती रात लगातार सीमा पार से गोल दागे गए. इस फायरिंग में 4 नागरिक घायल हुए हैं. इनमें तीन हीरानगर सेक्टर के लोंदी गांव के हैं, जबकि एक व्यक्ति अरनिया सेक्टर में घायल हुआ है.

पुलिस के मुताबिक, पाकिस्तान की ओर से रातभर हीरानगर, सांबा, रामगढ़, अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में गोलीबारी की गई. अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पांच किमी. के आसपास सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को बंद किया गया है. लगातार फायरिंग को देखते हुए आरएसपुरा, अरनिया और सांबा सेक्टर में और अधिक बुलेटप्रूफ वाहनों को भेजा गया है. पाकिस्तान 82MM के मोर्टार दाग रहा है.

महिला और बच्चे की हुई थी मौत

इससे पहले मंगलवार को भी पाकिस्तान ने सीमा पार से मोर्टार दागे और एलओसी से सटे अरनिया व आरएस पुरा सेक्टर के रिहाइशों इलाकों को निशाना बनाया गया. इस हमले में एक महिला की मौत हो गई थी, जबकि अखनूर के सेरी पल्ली गांव में एक मासूम की भी गोली लगने से मौत हुई है.

Loading...

Check Also

J&K: चश्मा क्षेत्र में तीनों लोगों के शव बरामद, 5 नवंबर को भूस्खलन में हुए थे लापता

J&K: चश्मा क्षेत्र में तीनों लोगों के शव बरामद, 5 नवंबर को भूस्खलन में हुए थे लापता

बैटरी चश्मा क्षेत्र में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पांच नवंबर को हुए भूस्खलन की चपेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com