जमालपुर रोड स्थित एक करियाना की दुकान से चोरों ने सामान व नकदी पर किया हाथ साफ

जमालपुर रोड स्थित एक करियाना की दुकान से चोरों ने रात के समय सामान व नकदी चोरी कर ली। इसका पता तब लगा जब अगले दिन सुबह दुकान का मालिक दुकान पर पहुंचा। जिसने घटना की जानकारी थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस को दर्ज करवाई।

सेक्टर-32 निवासी गयासुद्दीन खान ने बताया कि उसकी भोला कॉलोनी जमालपुर रोड में सोनू करियाना स्टोर दुकान है। उसने बताया कि वह रात के समय अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। जब अगले दिन सुबह वह दुकान पर पहुंचा तो दुकान का शटर उठा हुआ था। जब अंदर जाकर देखा तो वहां से सामान चीनी, चावल, दाल, आटा, तेल व नगदी चोरी थी। जिसने तुरंत कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचित किया।

यह भी पढ़ें-14 मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार, मामला दर्ज

थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने सूचना के आधार पर एक आरोपित को चोरी किए हुए 14 मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान महादेव नगर निवासी ज्ञान कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि उनकी टीम एक जनवरी को डाबा कट के समीप मौजूद थी। जहां उन्हें सूचना मिली कि आरोपित लोगों से मोबाइल छीनता है। पुलिस ने जिसके बाद अपनी नाकाबंदी जैन कालोनी कट के समीप आरोपित को धर दबोचा। आरोपीत से करीब 14 मोबाइल फोन अलग-अलग कंपनियों के बरामद हुए। पुलिस के अनुसार फिलहाल आरोपित से पूछताछ जारी है कि वह कहां कहां वारदातों को अंजाम दे चुका है और उसके गैंग में कौन शामिल है।

Back to top button