जमकर झगड़े जैकलिन और वरुण, शो से होना पड़ा बाहर

रिअलिटी शो का ताना-बाना ही कुछ ऐसा हो गया है कि इसमें हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। प्रतिभागियों का अजीब रवैया चैनल को टीआरपी भी दिलवाता है। मगर कई बार यह प्रयास दिक्कत भी खड़ा कर देता है। हाल ही में एक रिअलिटी शो पर कुछ ऐसा ही हुआ।

बदल जाएगा तापसी पन्नू की नई फिल्म का नाम

जमकर झगड़े जैकलिन और वरुण, शो से होना पड़ा बाहर

शो लव स्कूूल के सीजन 2 पर कपल के बीच लड़ाई हो गई। इनका नाम जैकलिन और वरुण नरुला है। शो में दोनों बतौर कपल शामिल हुए थे। शो के दौरान इस कपल को एग्रेसिव माना जाता था। साथ ही कोई इन्हें पसंद भी नहीं करता था। नतीजतन हुआ भी कुछ ऐसा ही। शो के दौरान दोनों की बहस मारपीट में बदल गई।

वरुण के उग्र रवैये के कारण जैकलिन के साथ उनका रिश्ता लगातार बिगड़ रहा था। शो के होस्ट अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा ने जब इस लड़ाई के फुटेज देखे तो दोनों अपना आपा खो बैठे। होस्ट कपल ने लड़ने वाले प्रतिभागियों को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

आलम यह था कि शो छोड़ने के दौरान भी वरुण और जैकलिन ने बाकी सदस्यों को भी खूब गालियां दी। करण ने कहा, ‘यह एक बुरी रात थी।’ जबकि अनुषा ने लड़कियों से कहा, ‘जिस रिश्ते में गालियां हो वहां रहने का कोई अर्थ नहीं।’

आपको याद दिला दें कि बीते दिनों सबसे बड़े रिअलिटी टीवी शो बिग बॉस 10 में भी ओम स्वामी और प्रियंका जग्गा को भी उनके अड़ियल और उग्र रवैये के कारण होस्ट सलमान खान ने शो से बाहर कर दिया था।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button