जब सेक्स के लिए बेताब लडकियों को नहीं मिलते मर्द तो हस्तमैथुन नही, करती है ये गन्दा और अनोख काम…

इंसानों का यौन संबंध बनाना उसकी मूलभूत आवश्यकताओं में से एक है। कई विशेषज्ञों का कहना है कि मनुष्य के लिए भोजन जितना आवश्यक है संबंध बनाना भी ठीक उतना ही जरुरी है। ऐसे बिलकुल भी नहीं है कि संबंध बनाने की चाहत केवल पुरुष को ही होती है, महिलाओं के अंदर संबंध बनाने के लिए उत्तेजना पुरुषों से कई गुना अधिक होती है। आज हम आपको महिलाओं के कुछ ऐसे इशारों के बारे में बताएंगे, जिससे आपको यह समझना सरल हो जाएगा कि महिला संबंध बनाने की इच्छुक है।

तेज सांसे: कई महिलाएं संबंध बनाने से पहले तेज-तेज सांसे लेकर बताने का प्रयास करती हैं कि वे पुरुष के साथ संबंध बनाना चाहती हैं।

बाहों में भरकर प्‍यार: कई बार युवतियां अपने पार्टनर के काफी नजदीक आ जाती हैं। इसके बाद वे बाहों में भरकर प्‍यार जताने का प्रयास करती हैं। इन इशारों से उनका मतलब यौन संबंध बनाना होता है।

शारीरिक संबंध बनाते समय भूलकर भी ना करें थूक इस्तेमाल, वरना हो जाएगा ये हाल…

चेस्‍ट पर हाथ: अगर आपकी पार्टनर अपने हाथों को आपके चेस्ट पर रखती है तो समझ जा‍इए कि उसके मन में यौन संबंध बनाने को लेकर कुछ न कुछ तो जरूर चल रहा है।

आँख बंद कर लेना: कई बार महिलाएं किस या हग करते समय अपनी आँखें बंद कर लेती हैं, इसका मतलब यही होता है कि वे खुद को आपके हवाले करना चाहती हैं।  

Back to top button