सचिन ने लौटा दिया था विराट कोहली का दिया बेहद ‘कीमती तोहफा’

साल 2013 में जब क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था वो समय सचिन के लिए काफी भावुक था. उस समय विराट कोहली ने उन्हें कुछ ऐसा दिया जो कि बहुत कीमती था.

सचिन ने लौटा दिया था विराट कोहली का दिया बेहद 'कीमती तोहफा'
सचिन ने बताया था कि वो उस समय काफी भावुक थे और ड्रेसिंग रूम में बैठे थे तभी विराट उनके पास आए और कुछ ऐसा किया जिसे वो कभी भूल नहीं सकते.

सचिन ने बताया कि विराट जब ड्रेसिंग रूम में आए तब मैं उनकी आंखों में आंसू देख सकता था. इसके बाद विराट ने अपने हाथ आगे बढ़ाए और कहा कि उनके पापा ने उन्हें ये धागे दिए थे जो भारतीय अपनी कलाई पर बांधते हैं. विराट हमेशा सोचते थे कि वो ये धागे किसे दें?

ये भी पढ़े: अगर सेक्स के दौरान इन बातों का ध्यान रखेंगे तो मिलेगा दो गुना मजा!

ये धागे वो किसी ऐसे शख्स को देना चाहते थे जो खास हो. फिर मेरे पैर छूने से पहले उसने मुझे वो धागे दिए. उस समय मेरे पास शब्द नहीं थे. मैंने उसे कस कर पकड़ा और कहा अरे तू ये क्या कर रहा है? तुझे यहां नहीं यहां होना चाहिए. मैं इसके अलावा कुछ नहीं कह सका क्योंकि उस समय मैं बहुत भावुक हो गया था. मेरा गला भर आया था और मुझे विराट को वहां से जाने के लिए कहना पड़ा क्योंकि मैं जानता था कि अगर मैंने कुछ और कहने की कोशिश की तो मैं रो दूंगा.

सचिन का कहना है कि, ‘यह मेरी जिंदगी का एक ऐसा पल है जिसे मैं नहीं भूल सकता. इसके साथ ही मैंने विराट को उसके सफल करियर की शुभकामनाएं दी.

ड्रेसिंग रूम से जाते हुए विराट ने नम आंखों से सचिन को कहा,’आई विल मिस यू’ यानी मैं आपको याद करूंगा.

 इसके दो दिन बाद सचिन ने पार्टी दी जिसमें विराट कोहली भी शामिल हुए.

सचिन ने विराट को उनका तोहफा लौटा दिया. सचिन ने विराट को कहा कि तुम्हें इसे खुद से अलग नहीं करना चाहिए क्योंकि यह तुम्हारे पिता का दिया हुआ कीमती तोहफा है. बता दें कि विराट के पिता का देहांत हो चुका है.

बता दें कि विराट सचिन को अपनी प्रेरणा बता चुके हैं.

 

 

 

=>
=>
loading...

You may also like

अभी-अभी आई एक बुरी खबर: इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पैट्रिसिया मॉरिसन के फैंस