Home > मनोरंजन > जब श्रीदेवी को माधुरी दीक्षि‍त ने किया रिप्लेस, तो जाह्नवी ने कहा- शुक्रिया

जब श्रीदेवी को माधुरी दीक्षि‍त ने किया रिप्लेस, तो जाह्नवी ने कहा- शुक्रिया

श्रीदेवी के जाने की मौत के बाद कई बेहतरीन प्रोजेक्ट रुक गए हैं, जिनमें उन्हें कास्ट किया गया था. लेकिन श्रीदेवी के लिए अभिषेक वर्मन का प्रोजेक्ट सबसे खास था. अब इस फिल्म में माधुरी दीक्षित काम करेंगी.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर मॉम श्रीदेवी के साथ माधुरी की फोटो शेयर की. उन्होंने साथ ही माधुरी दीक्षि‍त को शुक्रिया भी कहा है. जाह्नवी ने लिखा, अभ‍िषेक वर्मन की फिल्म मॉम के दिल के बेहद करीब थी. माधुरी जी के इस फिल्म का हिस्सा बन जाने के बाद डैड, खुशी और मैं सभी आपके शुक्रगुजार हैं.

पिछले दिनों खबरें आ रहीं थी कि इस फिल्म का नाम  ‘शिद्दत’ होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. इस बारे में माधुरी दीक्षित का कहना था कि अगर वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनती हैं तो यह उनकी तरफ से श्रीदेवी को एक यादगार श्रद्धांजलि होगी. श्रीदेवी के जाने से माधुरी दीक्षित को बड़ा झटका लगा था. उन्होंने ट्वीट कर परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की थीं. दुनिया ने एक बेहद प्रतिभाशाली शख्स को खो दिया है, जो फिल्मों में एक महान विरासत छोड़ गई हैं.

जाह्नवी के पोस्ट से यह साफ हो गया है कि श्रीदेवी जगह माधुरी दीक्षित फिल्म में होंगी. यह फिल्म कपूर परिवार के साथ फैंस के लिए भी स्पेशल होगी.

Loading...

Check Also

जिस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे सलमान खान, अब उसकी की जवान बेटी के साथ…

आज की तारीख में अगर बॉलीवुड में किसी का सबसे ज्यादा सिक्का चलता है है …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com