Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जब राष्ट्रपति मैक्रों संग मोदी पहुंचे काशी, तो ट्विटर पर लोग बोले- #SaveKashiFromModi

जब राष्ट्रपति मैक्रों संग मोदी पहुंचे काशी, तो ट्विटर पर लोग बोले- #SaveKashiFromModi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. वाराणसी में पीएम मोदी, इमैनुएल मैक्रों और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने नौका विहार किया. लेकिन जिस समय पीएम मोदी अपने विदेशी मेहमान के साथ गंगा की सैर कर रहे थे, सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

जब राष्ट्रपति मैक्रों संग मोदी पहुंचे काशी, तो ट्विटर पर लोग बोले- #SaveKashiFromModiथोड़े ही समय में ट्विटर पर #SaveKashiFromModi ट्रेंड करने लगा. लोग अपने ट्वीट में काशी में हुए विकास के दावों की पोल खोलने लगे, लगातार कई तरह की फोटोज़ ट्वीट करने लगे.

ट्वीट में लोगों ने घाट के पास लगे पीएम मोदी और फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रों के बैनर्स की तस्वीर पोस्ट की, जिन्हें गंदी जगह को ढकने के लिए बैनर्स के रूप में इस्तेमाल किया गया था. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने ट्विटर पर गंगा सफाई के मुद्दे को भी उठाया और कहा कि मोदी सरकार ने गंगा सफाई के नाम पर घोटाला किया है. देखें ऐसे ही कुछ ट्वीट्स.. 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रों वाराणसी आने से पहले मिर्जापुर पहुंचे थे. मिर्जापुर में दोनों नेताओं ने सौर ऊर्जा संयंत्र का उद्घाटन किया. मिर्जापुर के बाद दोनों नेताओं ने बनारस में दीनदयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल का दौरा किया. यहां मैक्रों ने पीएम मोदी के साथ रामलीला का आनंद भी उठाया.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी समय के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं. मोदी के सांसद बनने के बाद काशी को जापान के शहर क्योटो की तर्ज पर विकसित करने का एग्रीमेंट साइन किया गया था. 

Loading...

Check Also

उत्‍तराखंड निकाय चुनाव हुआ शुरु, CM त्रिवेंद्र रावत और बाबा रामदेव ने किया मतदान

उत्‍तराखंड निकाय चुनाव हुआ शुरु, CM त्रिवेंद्र रावत और बाबा रामदेव ने किया मतदान

उत्‍तराखंड में रविवार को निकाय चुनाव के तहत मतदान हो रहा है. रविवार सुबह आठ बजे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com