..जब मछली की जगह तालाब से निकले 500-2000 रुपए के नोट, गांव में दहशत

खंडवा: खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र के आरुद गांव से एक अजीब सी घटना सामने आई है। मछली पकड़ने गए एक बालक ने जब तालाब के पानी में कांटा डाला तो मछली की जगह नोट से भरी हुई पोटली निकली। पोटली में 500 और 2000 के नोट थे। इस दौरान कुछ नोट तेज हवा के कारण आसपास की झाड़ियों में बिखर गए। वह कुछ नोट उठाकर घर ले गया।
तालाब किनारे पेड़ की शाखाओं और आसपास बिखरे नोटों की खबर गांव में आग की तरह फैली और तालाब किनारे भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नोटों को सैनेटाइज कर जप्त कर लिया है।
ग्रामीणों के अनुसार सोमवार सुबह एक वाहन चालक तालाब किनारे कुछ फेंक कर चला गया। जिसे मॉर्निंग वॉक करने निकले युवक ऋषि कनाडे ने देखा था। लेकिन उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया। युवक मॉर्निंग वॉक से वापस लौटा तो तालाब किनारे भीड़ लगी देख, उसे पता चला कि कोई कपड़े में रुपये को लपेटकर फेंक गया है।
मछली पकड़ने गए बालक के परिजन कालू मछुआरे ने बताया कि बेटे ने जब तालाब के पानी में कांटा डाला तो मछली की जगह नोट से भरी हुई पोटली निकली, जिसमें से कुछ नोट उठाकर वह घर ले गया। मछूआरे ने घर में रखे नोटों को पुलिस के हवाले कर दिया है। ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर पुलिस तालाब में नोट फेंकने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी है। तालाब किनारे से पुलिस ने 12 नोट 500 के और 2 नोट 2000 के बरामद किए हैं। इस घटना के बाद गांव के लोग डरे हुए हैं।
इस मामले में पंधाना थाना इंचार्ज प्रशिक्षु डीएसपी केतन एच अड़लक ने कहा कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने रुपयों को बरामद किया है। 500 और 2000 हजार के नोट हैं, जिसमें कुछ के किनारे जले हुए हैं। पंधाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button