पहले भी ऐसे कई फोटो खूब वायरल हुए है । आज हम इसी के बारे में एक बड़ी विचित्र घटना आपको बताने जा रहे हैं जो इस समय पूरी दुनिया में वायरल हो गयी हैं । मेट्रो ट्रेन में सफर कर रही कुछ लडकिया अचानक कुछ ऐसा करने लगी जिसका सामने बैठे लोग ने फोटो ले लिया, बस फिर क्या था, जैसे ही ये फोटो सोशल मिडिया पर आये खूब वायरल होने लगे ।

घटना भारत के पडोसी देश चीन की बताई जा रही हैं, जहाँ चलती मेट्रो ट्रेन में कुछ लडकिया अपनी बॉडी पर कंडोम चिपकाने लगी जिसको देखकर आस पास बैठे लोगो के मानो होश ही उड़ गये । सब उन लडकियो को हैरानी भरी नजरो से देख रहे थे, हर कोई उनके फोटो पर लेने पर लगा हुआ था, जैसे ही ये फोटो लोगो ने फेसबुक पर अपलोड किए तो ये पूरी दुनिया में वायरल हो गये ।

लडकियो के ऐसा करने का कारण भी बड़ा अजीब हैं, जैसा की जानकारी मिली हैं ये लडकिया चीन की मॉडल हैं जो एक कंडोम कंपनी का प्रचार कर रही हैं, साल में चीन की एक कंडोम कंपनी पर ये आरोप था की कंडोम बनाते समय प्रयुक्त की गयी चिकनाई से त्वचा खराब होती हैं ।

इस आरोप के बाद कंडोम बनाने वाली इस कंपनी ने बड़ा ही नायब तरीका खोजा, उन्होंने कुछ मॉडल को ट्रेन में भेजा जहाँ इन मॉडल ने अपने जिस्म के कई हिस्सों पर इस कंडोम को चिपकाकर यात्रा की जिससे यह साबित हो सके की बनाते समय उपयोग में लाइ गयी चिकनाई त्वचा पर कोई बुरा प्रभाव नही डालती हैं ।