जब बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर लगाया था ये घिनौना आरोप, जानकर बॉलीवुड में मच गई थी हलचल !

बॉलीवुड के सुपरस्टार नाना पाटेकर को आज हर कोई जानता है, बात करें नाना पाटेकर की छवि की तो वो एकदम साफ है. ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि समाज में भी नाना की काफी इज्जत है, नाना सामाजिक कार्य में भी हमेशा आगे रहे हैं. नाना के बॉलीवुड करियर की बात करें तो वो बेहद शानदार रहा है, इसी के साथ आज हम आपको बॉलीवुड की उस मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिन्होंने नाना पाटेकर पर घिनौने आरोप लगाए थे.

बात हैरानी वाली है लेकिन सच है कि बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री भी है जिन्होंने नाना पाटेकर जैसे साफ छवि के इंसान पर छेड़छाड़ और गलत तरीके से छूने के आरोप लगाए थे. तो आइये जानते हैं कौन है वो अभिनेत्री…

हम यहां ‘आशिक बनाया आपने’ की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की बात कर रहे हैं, जी हां तनुश्री ही वो अभिनेत्री है जिन्होंने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ जैसे घिनौने आरोप लगाए थे. बात तब की है जब तनुश्री और नाना पाटेकर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में साथ शूटिंग कर रहे थे, उस समय इस फिल्म का आइटम सॉन्ग शूट किया जा रहा था. उसी दौरान तनुश्री ने नाना पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया.

तनुश्री ने बताया कि “एकदम से नाना मेरे करीब आ गए और मुझे गंदे तरीके से अपनी बांहो में ले लिया और डांस का स्टेप सिखाने लगे, ऐसा होते ही मैं घबरा गई. उन्हें अपने इतने नजदीक देखकर मैं उनकी बांहों से निकल गई और अपनी मारूति वैन में चली गई”. बता दें कि कुछ समय बाद ही तनुश्री ने मीडिया को बुला लिया और साथ ही पुलिस में नाना के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी.

जब ये बात सामने आयी तो पूरे बॉलीवुड में हलचल मच गई लेकिन इस बात का नाना पाटेकर पर कोई असर नहीं पड़ा. कुछ समय बाद ये खबरें भी बंद हो गई और सब नॉर्मल हो गया. अगर इस बात का किसी पर असर पड़ा तो वो था तनुश्री दत्ता का करियर, शायद यही वजह रही होगी कि तनुश्री को बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया.

तनुश्री का लगाया हुआ ये आरोप सच था या झूठ, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पायी है. बता दें कि एक बार फिर तनुश्री दत्ता सुर्खियों में बनी हुई है, खबरों के मानें तो तनुश्री जल्द ही ‘बिग-बॉस 12’ में नजर आने वाली हैं. तो चलिए देखते हैं कि ‘बिग-बॉस’ में कंटेस्टेंट के रूप में दर्शक उन्हें कितना पंसद करते हैं.

Back to top button