Home > ज़रा-हटके > जब टनल में जाते ही गायब हुई ट्रेन, आज भी बनी हुई है एक रहस्य

जब टनल में जाते ही गायब हुई ट्रेन, आज भी बनी हुई है एक रहस्य

आप कैसा रियेक्ट करेंगे जब आपको ये पता चले कि 106 यात्रियों से भरी हुई रेल अचानक से गायब हो गयी हो। जी हाँ, ये किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं लगेगा। लेकिन ये सच है, इसे जानकर हर कोई हैरान है। आइये आपको भी बता देते है ये कहानी।

जब टनल में जाते ही गायब हुई ट्रेन, आज भी बनी हुई है एक रहस्य

दरअसल, ये घटना है रोम की जो साल 1911 में घटी थी। यहां 14 जून 1911 को जेनेटी नामक यह रेल रोम से चली थी जो कभी अपनी मंज़िल पर नहीं पहुँच पायी। इसकी वजह ये है कि ट्रैन चलते चलते ही गायब हो गयी। इस ट्रैन को लोग तभी से घोस्ट ट्रैन के नाम जानते हैं। यहां तक की कुछ लोगो का कहना है कि इसे शैतानी शक्ति ने कैद कर लिया होगा।

ये बात बता दे कि ये ट्रैन जहाँ के लिए चली थी वहा जाने के लिए इसे एक टनल से होकर गुज़रना था। उस समय इस ट्रैन में 106 यात्री सवार थे। ये ट्रैन तभी टनल से गायब हो गयी जिसका पता आज तक नहीं चल पाया।

दरअसल, इस घटना के बाद पुलिस के पास 2 लोग पहुंचे जो इस हादसे से बच गए। उन्होंने बताया कि जब ट्रैन टनल के पास आई तो उनको कुछ अजीब सा महसूस हुआ और टनल के आसपास धुआं दिखाई पड़ा। इस धुएं को देखकर ये दोनों यात्री रेल से कूद गए थे, इसलिए ये बच गए। वो ट्रैन कहाँ अभी तक किसी को पता नहीं चला।

Loading...

Check Also

Omg: इस पेड़ पर फल नहीं उगती हैं औरतें, पूरी खबर उड़ा देगी आपके होश…

पेड़ पर आम, लीची, सेब, पपीता, अमरूद तो लगते देखें होंगे. लेकिन क्य आप यकीन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com