Home > मनोरंजन > जब चादर में लिपटे हुए मिले हेमा और धर्मेन्द्र फिर हुआ ये…

जब चादर में लिपटे हुए मिले हेमा और धर्मेन्द्र फिर हुआ ये…

मुंबई : बॉलीवुड स्टार्स की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. और इन स्टार्स को इसका फर्क भी नहीं पड़ता है. लोग कुछ दिनों में ही ऐसी बातें भूल जाते हैं. लेकिन 70 के दशक में एक्टर्स के लिए ये सब आम नहीं था. लेकिन उस दौर में मशहूर कपल की बोल्ड तस्वीर ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में तहलका मचा दिया था.जब चादर में लिपटे हुए मिले हेमा और धर्मेन्द्र फिर हुआ ये...

ये बोल्ड तस्वीर उस वक्त वायरल हुई थी. जब कपड़ों से लेकर डायलॉग बोलने के तरीके में भी लिहाज और शर्म झलकती थी. तब इस तस्वीर ने लोगों की रातों की नींद गायब कर दी थी. दोनों की इस तस्वीर की वजह से ये शादी के रिश्ते में बंध गए.

हम बात कर रहे है इंडस्ट्री की उस जोड़ी की, जिनके प्यार की आज भी कसमें खाई जाती हैं. ये कपल  कोई और नहीं बल्कि धर्मेन्द्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी है.

धर्मेन्द्र और हेमा की चादर वाली तस्वीर उस समय की है, जब फिल्म ‘शोले’ की शूटिंग चल रही थी. शूटिंग के बाद ये दोनों होटल के कमरे से बाहर चादर में आएं. धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी को निर्देशक चेन्नई के होटल में ऐसे हाल में पकड़ा, जब ये दोनों चादर मे लिपटे हुए थे. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद ही धर्मेद्र और हेमा का प्यार सबके सामने आ गया.

यह भी पढ़े: लड़की की इस शर्मनाक हरकत को देख लड़का हुआ पागल, करोडो लोग देख चुके है ये वीडियो

ये बात इतनी आगे बढ़ गई कि धर्मेन्द्र को अपना धर्म बदल कर हेमा मालिनी से शादी करनी पड़ी. शोले की शूटिंग की दौरान तो संजीव कुमार ने हेमा मालिनी को शादी के लिए प्रपोज भी किया था.

Loading...

Check Also

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा...

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा…

आलिया भट्ट की जिंदगी में जब से रणबीर कपूर की एंट्री हुई है वो अपनी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com