जब इस एक्टर ने अक्षय को जड़ा था करारा तमाचा, ये है वो बड़ा सुपरस्टार

कभी अक्षय ने जड़ा था इनके गाल पर करारा तमाचा, आज है बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार ! जैसे कि आप सभी जानते ही हैं कि भारत में बॉलीवुड को लेकर जो क्रेज देखने को मिलता है वो दुनिया के किसी कोने में नही मिलता . यहाँ लोग बॉलीवुड सितारों की एक झलक देखने के लिए घंटो लाइन में इन्तेजार करते है और बात करे बॉलीवुड के अक्षय कुमार की तो उनकी लोकप्रियता एक अलग ही सीमा पर होती है . बॉलीवुड में अभिनेता अक्षय कुमार एक जाना माना नाम है जो बॉलीवुड में खिलाडी कुमार के नाम से भी फेमस है .

फिल्म इंडस्ट्री और उसके कलाकारों से जुड़े कई रोचक किस्से सामने आते रहते है . आज हम भी आपको ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे है . आज हम आपको एक तस्वीर दिखाने जा रहे है जिसमे अक्षय एक छोटे लड़के के साथ नजर आ रहे है . आज वो छोटा बछा बॉलीवुड में एक बड़ा सुपरस्टार है . आज उसकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है लेकिन वह कभी अक्षय कुमार से जोरदार थप्पड़ खा चूका है .

आइये जानते है आखिर कौन है ये अभिनेता ? आपको बता दें कि फोटो में दिखने वाला छोटा बच्चा कोई और नही बल्कि बॉलीवुड का सुपर स्टार रणवीर सिंह हैं . जी हाँ बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसे सुपरहिट फिल्मे करने वाले रणवीर ने एक समय अक्षय के हाथो एक जोरदार तमाचा खाया था . दरअसल इस बात का खुलासा किसी और ने नही बल्कि खिलाडी कुमार ने खुद किया है .

बचपन में मूंगफली बेचने वाला ये बच्चा है बॉलीवुड का बहुत बड़ा स्टार, नाम जानकर दंग हो जाएगे

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि एक अवार्ड फंक्शन के दौरान अक्षय ने बताया कि रणवीर सिंह बचपन में अक्षय के बहुत बड़े फैन थे. वह कई बार अक्षय की शूटिंग भी देखने आया करते थे लेकिन एक बार शूटिंग पर छोटे रणवीर सिंह कुछ ऐसी हरकत करने लगे जो अक्षय को पसंद नहीं आई और उन्होंने रणवीर को एक करारा तमाचा जड दिया था लेकिन आज ये दोनों बहुत अच्छे दोस्त है .

Back to top button