जबरन वसूली में दाऊद इब्राहिम के खिलाफ दाखिल हुआ चार्जशीट 

- in महाराष्ट्र

जबरन वसूली के एक मामले में पुलिस ने भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके भाई इकबाल कास्कर और अनीस इब्राहीम के खिलाफ आरोप – पत्र दाखिल किया है। पिछले वर्ष एक बिल्डर ने इस बाबत शिकायत दर्ज करवाई थी।जबरन वसूली में दाऊद इब्राहिम के खिलाफ दाखिल हुआ चार्जशीट 

गुरूवार को ठाणे जिला पुलिस में इस आरोपपत्र को दाखिला किया गया। ठाणे पुलिस स्टेशन के एंटी-एक्सटॉर्शन सेल के एक वरिष्ठ इंस्पेक्टर ने ये जानकारी दी।

पिछले साल अक्टूबर में पुलिस ने दाऊद और उसके भाई इकबाल कास्कर के खिलाफ एक बिल्डर की तरफ से शिकायत दर्ज की थी। शिकायत में उन पर जबरन वसूली का आरोप लगाया गया था। बिल्डर की शिकायत के अनुसार, कास्कर ने डरा-धमकाकर बिल्डर से गोराई इलाके में 38 एकड़ की जमीन के सौदे में 3 करोड़ रुपये की राशि जबरन वसूली थी। जांच के दौरान, दाऊद औऱ कास्कर दोनों की आपराधिक भूमिका सामने आई थी जिसके बाद दोनों को इस मामले में अपराधी घोषित कर दिया गया था।

1000 पेज वाले आरोपत्र मे कई ऐसे सबूत हैं जो आरोपियों के खिलाफ हैं। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि आरोपपत्र के साथ सबूत के तौर पर जमीन के सारे कागजात भी अटैच हैं। साथ ही इसमें गवाहों के बयान भी हैं। 
इकबाल कास्कर और उसके दो सहयोगियों को पिछले साल सितंबर में ठाणे पुलिस ने 30 लाख रुपये और चार फ्लैट की जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था।

आपको बता दें कि, इकबाल कास्कर और उनके दो सहयोगियों को पिछले साल सितंबर में ठाणे पुलिस ने 30 लाख रुपये और चार फ्लैटों के जबरन वसूली के अलग-अलग मामले में गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दिल्‍ली और मुंबई में पेट्रोल की कीमत में 10 पैसे/ली का हुआ इजाफा

नई दिल्‍ली : देश के अलग-अलग शहरों में मंगलवार