Home > 18+ > छोटे लिंग वालो के लिए चमत्कारी है यह सेक्स पोजीशन

छोटे लिंग वालो के लिए चमत्कारी है यह सेक्स पोजीशन

सर मेरी समस्या आपके लिये शायद छोटी हो सकती है लेकिन मेरे लिये बड़ी मुसीबत है। मेरा कद पाँच फुट सात इंच है और मैं देखने में स्वस्थ दिखता हूँ। सचमुच मुझे कोई बीमारी नहीं है लेकिन मेरी शादी के बाद से मुझे पता चला कि मेरे लिंग का आकार इतना बड़ा और मोटा नहीं है कि मैं अपनी पत्नी को संतुष्ट कर सकूं। मेरी पत्नी ने मुझसे सीधे सीधे तो कुछ नहीं कहा लेकिन फिर भी दबी जबान में कह ही दिया कि आप तो बच्चे जैसे हैं पहले मैं इस बात का अर्थ नहीं समझ सका लेकिन दो माह गुजरने के बाद उसने बता ही दिया कि वो मुझे बच्चे जैसा क्यों कहती है।

ये भी पढ़े: जर्मनी के मर्केल ने किया PM मोदी का स्वागत, जर्मन-भारत संबंधों को मिलेगा नया मुकाम


छोटे लिंग वालो के लिए चमत्कारी है यह सेक्स पोजीशन

ये भी पढ़े: PM ने दी भारतीय सेना को ऑपरेशन की छूट, अब सेना हमले का इंतज़ार नहीं बल्कि खुद करेगी आतंकियों का शिकार

आपकी समस्या छोटी है ये कहना सही न होगा। आपने काफ़ी लम्बा पत्र लिखा है जिसमें यही समस्या है कि आपके लिंग का आकार आपकी पत्नी के लिये संतुष्टिकारक नहीं है जैसा कि आपने शिथिल व उत्तेजित स्थिति का आकार भी पत्र में बताया है। आपने लिखा है कि समय आदि सब ठीक है तो मैं आपको औषधि बताता हूं आप उसे प्रयोग करें आशा है कि आपको पर्याप्त लाभ होगा-
सेक्स एक ऐसी क्रिया है जिसे हर इंसान करना पसंद करता है।

सेक्स को लेकर आज भी भारत में लोग खुल के बोलना पसंद नही करते हैं। लेकिन इस मसले पर जानकरी लेना और सेक्स से जुड़ी हुई बातों पर लोग नेट और किताबों में पढ़ के इनसे जुड़े सवाल का हल तलाश करते रहतें हैं। लेकिन बाते जानकर सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बनाया जा सकता है।

1 – अच्छी खुराक : सेक्स जीवन को बेहतर बनाने के लिए आप को इस बात का विशेष ध्यान रखना चाहिए। विशेष तौर पर आप ऐसी चीजें आपको खाना चाहिए जिससे आपका सेक्स पॉवर बढ़े जैसे की प्याज, नट्स, अंडा, लेकिन इसके बाद जंक फूड से खुद को दूर रखें। इससे आपकी सेक्स छमता में बढोतरी होगी।

2- उठाकर सेक्स: इस पोजिशन में महिला अपने पैर को पुरूष के कंधे पर रखती है और पुरूष महिला को अपने पास लाता है। और इस तरह वे संभोग का सुख अच्छी तरह से उठा पाते हैं। इससे एक फायदा यह होगा की आप देरी तक सेक्स कर सकतें हैं और फिर से अपनी महिला साथी को राजी कर सकतें हैं।

3– लिंग की एक्सरसाइज: शरीर से तंदरुस्त आदमी अच्छी तरह से सेक्स करते हैं लेकिन अगर आप वीक हैं तो सेक्स ड्राइव और सेक्स एनर्जी को बढ़ाने के लिए आपके लिए लिंग की एक्सरसाइज बेहद जरुरी है।

4- खाने में इन चीजों को खाएं : सलाद अपने खाने में ख़ास कर रात में सलाद ज़रूर खाए। इससे पेट साफ़ रहता है और सेक पॉवर भी बढ़ता है। सलाद में गाजर का होना बहुत ज़रूरी है। गाजर से पुरूषों की सेक्स ड्राइव क्षमता भी बढती है। इसे मर्दों में यौन शक्ति बढाने वाला माना जाता है। शहद शुद्ध शहद के शारीर को कई फायदे है। इससे वज़न और मोटापा भी दोनों कम होते है। शहद में अमीनो एसिड और कार्बोहाइड्रेट्स होते हैं जो सेक्स पॉवर बढाने में काफी कारगर है।

5– सेक्स के बाद तुरंत न सोये: अक्सर देखा जाता है की सेक्स के बाद मर्द दूसरी तरफ मुंह करके सो जातें है। जो ठीक नही होता है आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए की आपकी महिला साथी संतुष्ट हुई कि नही। अगर नही तो उसके साथ धीरे धीरे मस्ती करना फिर शुरू करें। इस क्रिया से आपके अंदर भी उत्त्जेना फिर जगेगी और आप दुबारा सेक्स करने सकते हैं।

Loading...

Check Also

ऐसे-ऐसे सेक्स पोजिशन्स, जिनके बारे में कभी नहीं सुना होगा

ऐसे-ऐसे सेक्स पोजिशन्स, जिनके बारे में कभी नहीं सुना होगा

अगर आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग हो गई है, इसमें कोई नयापन या रोमांच नहीं रहा… …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com