वीडियो: छोटी सी उम्र मे बच्चे का ये कांड, तेजी से हो रहा है वायरल एक बार देखे तो…

आज के दौर हर व्यक्ति सोशल मिडिया से जुड़ा हुआ है! और वह अपनी पहचान सोशल मिडिया के माध्यम से भी बनाता है!आज तो शार्ट फिल्म्स और डॉक्यूमेंट्री बनाने का प्रचलन भी तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है! (ताज़ा समाचार)  ऐसा कुछ नहीं है कि यह सब पहले नहीं होता था मगर संख्या और गिनती बहुत कम थी मगर बढ़ते दिनों में हर इंसान सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी दर्शाने लगा है!   \अब तो आम इंसान ही अपनी मैसेज को शॉर्ट फिल्म्स बनाकर सोशल मीडिया पर (ताज़ा समाचार)  अपलोड कर देता है! वैसे ही कुछ प्रैंक वीडियो भी इन दिनों काफी सुर्खियों में है! ब्रिटेन की एक छोटे से बच्चे ने भी कुछ एक ऐसा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जिसे देखकर आप चौक जायेंगे!

यह लड़का भले ही दिखने में छोटा है! मगर इस की करतूत समाज को चौकन्ना कर देने के लिए काफी है! क्या है वह सवाल जिसे सुनकर लड़कियां बच्चे के सामने शर्मा कर जवाब देने की बजाय हंसी के ठहाके लगाने लगी!  ब्रिटेन का एक आम लड़का जो अपनी ११ वर्ष की आयु में ही इन दिनों की सबसे तेज रफ्तार वाली मीडिया सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रहा है! वह समय समय पर सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी भी दर्शाता रहा है मगर उसकी इस पोस्ट के बाद इस वीडियो ने लाखों व्यूज बटोर लिए हैं! इस लड़के का नाम जॉनसन है! लड़का भी    आम है नाम भी आम ही है मगर इसकी करतूत लाखों में एक है जो किसी को भी आश्चर्य में डाल देगी।

आमतौर पर देखा गया है की लड़कियों के अंदाज और खूबसूरती के पीछे लड़के भागा करते हैं मगर जब कोई अजूबा लड़का हो तो लड़कियां भी उससे प्रभावित होकर उस की दीवानी बन जाती है।

इस लड़की ने बताया पीरियड्स के खून मुंह धोने का फायदा, खबर पढ़कर आपको आ जायेगा चक्कर

यह बच्चा देखने में जरूर मासूम लग रहा है मगर इसके सवाल के साथ जवाब भी काफी कड़े देखने को मिले। जहां यह लड़का लड़की से सवाल कर रहा था और अपने अंदाज से लड़कियों को अपने ऊपर फिदा    कर ले रहा था तो ऐसे में एक लड़की ने उस बच्चे से ही सवाल कर दिया। लड़की ने कहा मैं 20 साल की हूं और तुम 11 के, तो इस पर बच्चे का जवाब सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे। लड़के ने कहा उम्र तो सिर्फ अंक है और कुछ नहीं।

Back to top button