Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > आजम खान ने लड़कियों को रेप और छेड़खानी से बचने के लिए दी ‘अजीबो-गरीब’ सलाह

आजम खान ने लड़कियों को रेप और छेड़खानी से बचने के लिए दी ‘अजीबो-गरीब’ सलाह

पूर्व कैबिनेट मंत्री और एसपी नेता आजम खान ने यूपी में बढ़ती रेप और छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। रामपुर में छेड़छाड़ का विडियो वायरल होने पर आजम ने कहा कि मौजूदा सरकार में जितने बलात्कार, हत्या और लूट हुईं हैं इसमें कोई हैरत की बात नहीं है। रामपुर छेड़खानी और जेवर के कथित गैंगरेप मामले पर उन्होंने लड़कियों को अजीबोगरीब सलाह देते हुए कहा कि उन्हें भी ऐसी जगहों पर नहीं जाना चाहिए जहां ‘बेशर्मी का नंगा नाच’ होता हो।

ये भी पढ़े: ये लड़की कुछ लाख रुपयों में बेचने को तैयार है अपनी Virginity. ख़रीददार बहुत हैं, लेकिन….
आजम खान की लड़कियों को रेप और छेड़खानी से बचने के लिए दी 'अजीबो-गरीब' सलाहये भी पढ़े: मैंने शुरूआत में कई बार पैसे देकर सेक्स किया- करण जौहर

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले आजम ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा, ‘बुलंदशहर के हादसे के बाद हर शख्स को कम से कम अपने घर की औरत को, कोशिश करना चाहिए कि घर में रखें।’ उन्होंने कहा कि हमें यूपी सरकार और मीडिया का धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि उनकी अनदेखी से राज्य में क्राइम इस स्थिति तक पहुंच गया है।

बता दें कि जेवर में कथित गैंगरेप का मुद्दा अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि शनिवार को रामपुर में दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते 5-6 युवकों का विडियो वायरल हो गया। गौरतलब है कि सहारनपुर जातीय हिंसा, मथुरा हत्याकांड और जेवर में कथित गैंगरेप की घटनाओं के बाद योगी सरकार पर कानून-व्यवस्था को लेकर तीखे सवाल उठने लगे हैं। शुक्रवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि यूपी में जल्द ही कानून का राज स्थापित होगा।

Loading...

Check Also

यूपी में मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्रियों की फ्लीट में शामिल होंगे नए वाहन

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्रियों की फ्लीट के पुराने वाहन बदले जाएंगे। मंत्रिपरिषद ने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com