छात्रा से अश्लील हरकत करने वाला हुआ गिरफ्तार

लखनऊ : चौक क्षेत्र में सोमवार को एक छात्रा से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया। छात्रा कपड़े की दुकान में मोजा लेने गई थी। इंस्पेक्टर चौक आइपी सिंह के मुताबिक पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक आरोपित प्रमोद कुमार खन्ना की चौक कोतवाली के पास कपड़े की दुकान है। सोमवार को एक निजी स्कूल की छात्रा 14 मोजा लेने के लिए प्रमोद की दुकान पर गई थी। इस दौरान आरोपित ने किशोरी को मोजा दिखाने के लिए दुकान के भीतर बुलाया।

किशोरी का आरोप है कि दुकान में आरोपित ने उससे अश्लील हरकत और छेड़छाड़ की। किशोरी के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर आ गए और आरोपित की पिटाई की पुलिस को सौंप दिया। पुलिस प्रमोद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

जुआ खेलते 10 गिरफ्तार

हजरतगंज पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपित राना होटल के पीछे जुआ खेल रहे थे। आरोपितों के पास से एक लाख 53 हजार रुपये मालफड़, 26,600 जमा तलाशी और ताश के पत्ते बरामद किए गए हैं।

आरोपितों में विनोद, राशिद, फैसल, शिवकांत, साहिन, रिंकू, खुशहाल, फैजान, शेरू और लाल मोहम्मद शामिल हैं। पुलिस आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन कर रही है। उधर वजीरगंज पुलिस ने भी रविवार रात में जुआ खेलने के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से 4230 रुपये बरामद किए गए।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com