छात्रा को दवाई पिलाकर किया गैंगरेप…मौत

तीन युवक 10वीं की छात्रा को उसके घर से उठाकर ले गए। उसे दवाई पिलाई और फिर बारी-बारी दुराचार किया, लड़की की मौत हो गई। घटना हरियाणा के फतेहाबाद की है। जिले के एक गांव में मंगलवार को माता-पिता की गैर मौजूदगी में दसवीं की छात्रा (16) को घर से ले जाकर तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। रेप से पहले छात्रा को कोई दवा पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गई।

हालत बिगड़ने पर आरोपी छात्रा को उसके घर छोड़ गए। परिजनों ने शाम को छात्रा को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। डॉक्टरों ने विसरा मधुबन भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी कि छात्रा की मौत कैसे हुई।

BSF के पूर्व DIG समेत पांच को 12 साल पुराने सेक्स स्कैंडल में 10 साल की जेल

महिला थाना पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ हत्या और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। दो आरोपियों की पहचान पवन और उसके चचेरे भाई अशोक के रूप में हुई है। जबकि तीसरे की पहचान नहीं हो पाई है। दो आरोपी फरार हैं। जबकि एक आरोपी पवन ने संदिग्ध हालात में जहर निगल लिया। उसे पहले नागरिक अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने के चलते उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

Back to top button