Home > अपराध > छात्रा के साथ शिक्षक बना रखा था अश्लील वीडियो, झगड़ा होते ही पत्नी ने कर दिया वायरल

छात्रा के साथ शिक्षक बना रखा था अश्लील वीडियो, झगड़ा होते ही पत्नी ने कर दिया वायरल

बिहार के नवादा में एक कोचिंग संचालक की काली करतूत सामने आयी है. कोचिंग संचालक की इस करतूत को खुद उसकी बीवी ने ही वायरल कर दिया. मामला शहर के न्यू एरिया मुहल्ले का है जहां एक छात्रा के साथ कोचिंग संचालक का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है.

छात्रा के साथ शिक्षक बना रखा था अश्लील वीडियो, झगड़ा होते ही पत्नी ने कर दिया वायरल

बताया जाता है कि यह वीडियो कोचिंग संचालक की बीवी द्वारा ही वायरल किया गया है. वीडियो होली के दौरान संचालक द्वारा खुद बनाया गया है. शनिवार की सुबह यह वीडियो वायरल होते ही युवाओं और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की भीड़ कोचिंग के पास जमा होना शुरू हो गया. शहर के नटराज सिनेमा रोड में सीपीएम ऑफिस से सटे एक मकान में चल रहे राज केमेस्ट्री के संचालक विपिन कुमार मेहता ने अपने ही कोचिंग में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ सेक्स करते हुए वीडियो बनाया.

पुलिस ने भनक लगते ही तत्काल कोचिंग के पास पहुंच कर कोचिंग को सील कर दिया. पुलिस ने लोगों को समझा कर भीड़ हटा दिया. इस घटना की सूचना पा कर नगर थाना पुलिस ने कोचिंग को सील कर दिया. गोनावां स्थित कोचिंग संचालक के मकान पर सदर एसडीएम राजेश कुमार एसडीपीओ संजय पांडे पहुचे लेकिन वहां भी ताला बंद पाया गया.

ग्रामीणों ने बताया कि पति की हरकतों से पत्नी परेशान रहती थी. विपिन हमेशा पत्नी के साथ मारपीट किया करता था.  हाल के दिनों में ही दोनों के बीच मारपीट के बाद पत्नी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी . 25 दिन पहले ही विपिन ने सरकारी शिक्षक की नौकरी ज्वाइन की थी.

यह भी पढ़ें:  इस बड़ी अभिनेत्री को अचानक से सुझा कुछ ऐसा कि कपड़े उतार करने लगी ये काम देखे वीडियो…

एसडीएम ने बताया कि मामले से जुड़े सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है वीडियो का सत्यापन भी कराया जायेग ओर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस संबंध में कोचिंग संचालक के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज किया जा रहा है. संचालक की गिरफ्तारी के लिए भी कार्रवाई हो रही है.

Loading...

Check Also

फैशन डिजाइनर हत्याकांड को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, हत्या करने के पीछे बताई ये बड़ी वजह

फैशन डिजाइनर हत्याकांड को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, हत्या करने के पीछे बताई ये बड़ी वजह

वसंत कुंज इलाके में फैशन डिजाइनर और उनके नौकर की हत्या करोड़ों रुपये लूटने के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com