चोरों ने साफ की मोबाइल की दुकान, वारदात CCTV में आए नजर

- in अपराध

दिल्ली में अपराधियों को हौंसले बुलंद हैं. वे बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. जिसकी ताजा मिसाल मेन शंकर रोड पर देखने को मिली, जहां शातिर चोरों ने बड़े इत्मिनान से मोबाइल की दुकान पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने पहले आराम से चोरी की फिर सड़क पर खड़ी कार में चोरी का माल रखा और फरार हो गए.चोरों ने साफ की मोबाइल की दुकान, वारदात CCTV में आए नजर मेन शंकर रोड़ पर सुबह के वक्त जब कुछ लोग मार्निंग वॉक पर निकले तो बगल की गली में रहने वाले एक छात्र की नजर उस मोबाइल की दुकान पर पड़ी. उसने पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस के आने के पहले ही बदमाश पूरी दुकान खाली कर भाग चुके थे.

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि चोर वहां आकर पहले दुकान का ताला तोड़ते हैं. फिर शटर उठाते हैं. इसके बाद दोनो हाथों में भर-भर कर मोबाइल फोन बाहर सड़क पर खड़ी अपनी कार में रखते हैं. चोरों को पता है कि दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है इसलिए सबने अपने चेहरे पर रुमाल बांध रखे हैं.

यह भी पढ़े: शर्मनाक :-कॉलेज गर्ल्स ने इस प्रकार के वीडियो अपलोड किये देख ,आप भी यही कहेगे

शंकर रोड पर इस तरह की यह कोई पहली वारदात नहीं है. इससे पहले भी कई दुकानों में यहां चोरी हो चुकी है. इस इलाके में सक्रीय चोर इतने शातिर हैं कि वे अपने साथ सीसीटीवी की डीबीआर भी ले जाते हैं, इस वजह से उनका सुराग नहीं मिलता है. लेकिन इस बार दुकान मालिक ने डीबीआर छुपा कर रखा था.

लिहाजा चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित दुकानदार का कहना है कि इसके बावजूद भी पुलिस कुछ करती नजर नहीं आ रही है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. छानबीन जारी है.

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित