चेन्नई सुपर किंग्स का एक और खिलाड़ी मिला कोरोना संक्रमित, टीम की बढ़ी मुश्किलें

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन की शुरुआत से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम की टीम परेशानी में घिर गई है। शुक्रवार को भारतीय गेंदबाज समेत 12 टीम के सदस्य के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर आई। एक दिन बाद ही निजी कारणों से सुरेश रैना ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया। अब टीम के एक और खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड के भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी आ रही है।
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के 12 सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने के एक दिन बाद युवा खिलाड़ी के भी इससे संक्रमित होने की खबर आई है। 23 साल के ऋतुराज को शनिवार कोरोना संक्रमित पाया गया। वैसे ही शुक्रवार को पूरी टीम को क्वारंटाइन में भेजने का फैसला लिया गया था। अब एक और खिलाड़ी के कोरोना से संक्रमित होने से टीम की चिंता बढ़ गई है।
मुंबई के युवा बल्लेबाज ऋतुराज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से टीम में चिंता का माहौल है। पूरी टीम के अब लंबे क्वारंटाइन से गुजरना पड़ेगा और उम्मीद की जा रही है कि 1 सितंबर से बाद ही खिलाड़ी प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतर पाएंगे। टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है। पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच ही खेला जाना है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button