Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी सपा नेता रामगोविंद चौधरी की तबीयत, मेदान्ता अस्पताल में भर्ती

चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी सपा नेता रामगोविंद चौधरी की तबीयत, मेदान्ता अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। सपा के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी की मध्य प्रदेश में चुनावी दौरे के बीच अचानक तबीयत बिगड़ जाने के चलते उनकी गंभीर हालत को देखते आनन फानन में एयर एंबुलेंस द्वारा दिल्ली के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करने गए विधानसभा में नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी की रविवार सुबह हालत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि वह एमपी की निवाड़ी विधानसभा सभा से सपा प्रत्याशी नीरा यादव के चुनाव प्रचार के लिए गए थे और अचानक उन्हें सीने में दर्द की दिक्कत हुई।
जिसको देखते उनके साथ मौजूद कार्यकर्ता उन्हें आनन-फानन मध्य प्रदेश के ओरछा स्थित रामराजा अस्पताल में ले गए। यहां श्री चौधरी को प्राथमिक उपचार के बाद दतिया से एयर एंबुलेंस से गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल भेज गया।
वहीं उनके साथ मौजूद राज्यसभा सांसद चंद्रपाल यादव ने बताया कि ओरछा के रामराजा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में डॉ निर्देश जैन ने चौधरी को प्राथमिक उपचार के बाद मेदांता ले जाने की सलाह दी। इसके बाद बिना किसी विलंब किए चौधरी को दतिया एयरबेस से मेदान्ता ले जाया जा रहा है।
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की तरफ से राम गोविंद चौधरी स्टार प्रचारक हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चौधरी को ही प्रचार की कमान सौंपी है। ऐसे में उनकी तबीयत बिगड़ने से समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। राम गोविंद चौधरी शनिवार से मध्य प्रदेश के दौरे पर थे, जहां वह आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सपा उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बना रहे थे।
वहीं राम गोविंद चौधरी की रविवार को तबीयत खराब होने की सूचना जैसे ही उनके साथ मौजूद नेताओं ने बलिया में रहने वाले परिवारीजनों को दी, हड़कंप मच गया। हर कोई उनके स्वस्थ्य होने की कामना करने लगा है। सिकंदरपुर तहसील क्षेत्र के गोसाईपुर स्थित उनके गांव से भाई लाल बचन यादव व चचेरे भाई राम बचन यादव समेत परिवार के अन्य सदस्य तत्काल दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Loading...

Check Also

‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स’ में रेखा ने शाहरुख खान संग लगाए ठुमके, देखें वीडियो  

मुंबई! बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा भले ही लम्बे अरसे से बड़े पर्दे से दूरी बना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com