Wednesday, 22 January 2020. 11:50 PM

चुनावी माहौल में बिगड़े नेताओं की भाषा, कहा- कांग्रेस नेता यदि पैसा दें तो ले लें लेकिन…

हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। उन्‍होंने लोगों से एक विवादित अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं के पास बहुत पैसा है, यदि वे आपको पैसा दे रहे हैं तो ले लीजिये। चूंकि आपको यह रकम मेरी वजह से मिल रही है इसलिए वोट मुझे दीजिएगा। लेकिन मैं कांग्रेस से कहता हूं कि मेरी कीमत केवल 2000 रुपये नहीं है। मेरी कीमत इससे ज्‍यादा की है इसलिए कांग्रेस को यह रेट बढ़ाना चाहिए। 

Loading...

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कुछ इसी तरह की अपील की थी। केजरीवाल ने पंजाब में लोगों से कहा था कि विरोधी दल के लोग यदि आपको पैसे दें तो ले लें लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही दें। इस बयान पर चुनाव आयोग ने नाराजगी जताते हुए उन्‍हें दोबारा ऐसा बयान नहीं देने की हिदायत दी थी। हालांकि बाद में केजरीवाल ने कहा था कि मैं अपने बयान से चुनाव में रिश्वतखोरी बंद करने की कोशिश की है। 

यह भी पढ़ें: निर्भया कांड: SC में आज तय होगा 22 जनवरी को होगी फांसी या मिलेगी राहत, जानिए…

मालूम हो कि दिल्‍ली में विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत गर्म है। नेता एक दूसरे को पटखनी देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं और विवादित बयान बयान भी सामने आ रहे हैं। साथ ही नेताओं की एक पार्टी से दूसरी में उछलकूद भी तेज हो गई है। अभी कल ही केजरीवाल ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया। उन्होंने बदरपुर सीट से दो बार विधायक रहे रामसिंह नेताजी सहित कई नेताओं को पार्टी में शामिल कर लिया। आप इसे बड़ी राजनीतिक जीत मान रही है और दावा कर रही है कि इससे पार्टी को अधिक मजबूती मिलेगी।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *