चुटकी भर केसर दूर करेगी पैसों की किल्लत

दुनिया के हर व्यक्ति की चाहत होती है कि वह ऐशो-आराम की ज़िंदगी जिए. यही नहीं बल्कि वह इसके लिए खूब मेहनत भी करता है बावजूद उसको पैसों की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है या फिर यूं कहे कि अगर उसके पास पैसे आ तो रहे लेकिन घर में टिकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.चुटकी भर केसर दूर करेगी पैसों की किल्लत

अगर आप भी इस तरह परेशान हो गए तो आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे ख़ास उपाय जिनकी मदद से आप न सिर्फ एक अच्छी ज़िंदगी जियेंगे बल्कि आपके घर में पैसों की कभी कमी नहीं होगी. सबसे पहले आप पीपल के एक पत्ते पर देशी घी और लाल सिंदूर को मिलाकर उससे ऊँ लिखें और फिर उसे अपनी तिजोरी रखें.

पान के पत्ते को वहां रखें जहां आप अपना धन रखते हैं. इस उपाय को आपको लगातार 5 शनिवार तक करना होगा. अगर आप ऐसा करते हैं तो जल्द ही आपको आर्थिक समस्या से मुक्ति मिल जाएगी. इसके अलावा आप अपने गल्ले या तिजोरी में एक नारियल को लाल कपड़े में लपेटकर जहां आप पैसे रखते हैं उस जगह पर रख दें.

इस उपाय की मदद से आपको जल्द ही आय में वृद्धि देखने को मिलेगी साथ ही आपका परिवार खुशहाल रहेगा. अगर आप शुक्रवार के दिन एक पीले कपड़े में थोड़ी सी केसर, 5 कौड़ी को चांदी के सिक्के के साथ बांधकर तिजोरी में रखेंगे तो इससे भी आपको कारोबार में अधिक लाभ होगा.

Back to top button