चीन की लड़की ने कर दिया ऐसा कमाल, बातों-बातों में बना दी करंट वाली ब्रा

तकनीक को फैशन का रूप देने पर उसका कहना है, मैं दिखाना चाहती हूं कि तकनीक को किस तरह लड़कियों के लिए कूल बनाया जा सकता है।

चीन की लड़की ने कर दिया ऐसा कमाल, बातों-बातों में बना दी करंट वाली ब्रा

तकनीक का काम जिंदगी को आसान बनाना है लेकिन चीन की एक युवती ने इसके जरिए ऐसे कपड़े बना दिए जो काफी चर्चा में हैं। नाओमी वू नामक यह युवती दक्षिण चीन की निवासी है। जब इसे फुर्सत मिलती है तो यह तरह-तरह के गैजेट्स बनाती है लेकिन ये गैजेट्स काफी खास होते हैं। 

इन्हें कपड़ों की तरह पहना जा सकता है। वह अब तक एलसीडी स्कर्ट, सीक्रेट कम्पार्टमेंट जूते और खास तरह की मेकअप किट बना चुकी है। यही नहीं नाओमी एलसीडी से ब्रा भी बना चुकी है। इसका कपड़े के अलावा अन्य रूप में भी इस्तेमाल हो सकता है, खासतौर से सुरक्षा में।  

लोग उसकी कल्पना पर आश्चर्य करते हैं क्योंकि ऐसे कपड़े शायद ही किसी ने पहले इजाद किए हों। नाओमी ने बताया कि उसे यह आइडिया ऑनलाइन चैटग्रुप्स से आया। 

उसके मुताबिक तकनीकी उपकरणों को कपड़ों के रूप में पहनना बिल्कुल अलग किस्म का अनुभव है। वह चीन में इन कपड़ों की मॉडलिंग भी कर चुकी है।

मिनी स्कर्ट और एलसीडी ब्रा के अलावा नाओमी अन्य कपड़ों के आविष्कार में व्यस्त है। तकनीक को फैशन का रूप देने पर उसका कहना है, मैं दिखाना चाहती हूं कि तकनीक को किस तरह लड़कियों के लिए कूल बनाया जा सकता है।

Back to top button