चिकनी चमेली गाने पर सैनिक ने लड़की के साथ किया ऐसा डांस ! देखें विडियो

कौन कहता है कि भारतीय सैनिक मौज-मस्ती नहीं करते हैं। भारतीय सैनिक हर काम करने में माहिर होते हैं। जब दुश्मन को जवाब देना होता है तो मुंहतोड़ जवाब भी देते हैं और जब मौज-मस्ती करने की बात आती है तो वह भी धमाकेदार तरीके से करते हैं। यह सही बात है कि उन्हें ज्यादा मौज-मस्ती करने का मौका नहीं मिलता है, लेकिन जितना मिलता है उतने में ही खुलकर मस्ती करते हैं।

हालांकि इस समय सीमा के हालात ठीक नहीं चल रहे हैं। आये दिन पाकिस्तानी सैनिकों की घटिया करतूतों की वजह से भारतीय सेना को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी वह खुलकर जिंदगी जीने में यकीन करते हैं। भारतीय सैनिक सबसे कठिन हालात में भी रहकर देश के सीमा की रक्षा करते हैं।

सैनिकों की वजह से ही लोग खुलकर कर पाते हैं पार्टियां:

उन्ही की वजह से देश के अन्य लोग चैन से सो पाते हैं और पब में जाकर पार्टी कर पाते हैं। अगर सीमा पर सैनिक नहीं होते तो यह सब शायद संभव नहीं होता। वह अपने जान की बाजी लगाकर दुश्मनों से टक्कर लेते हैं और देश की रक्षा करते हैं। इसके साथ ही जब कभी भी समय मिलता है तो दोस्तों के साथ मिलकर मस्ती भी करते हैं।

आज हम आपको भारतीय सेना के एक जवान का ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें जवान ने एक खूबसूरत लड़की के साथ चिकनी चमेली गाने पर धमाकेदार डांस किया। दरअसल कुछ सिपाहियों के कहने पर एक सिपाही एक लड़की के साथ डांस करता है। हालांकि पहले तो वह काफी शर्माता है, लेकिन जब वह अपने रंग में आता है तो खुलकर डांस करने लगता है।

Back to top button