चाचा शिकागो बोले- भले ही इस बार नहीं देख पाऊंगा भारत-PAK मैच, पर जीतेगा इंडिया

चैंपियंस ट्रॉफी का सफर शुरू हो चुका है, हर किसी को अब बस 4 जून का इंतजार है. जब खेल के मैदान में दो चिर प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान आमने सामने होंगे. लेकिन इस मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेट प्रशंसक चाचा शिकागो ने कहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी के इस मुकाबले में भारत पाकिस्तान को आसानी से हरा सकता है.

चाचा शिकागो बोले- भले ही इस बार नहीं देख पाऊंगा भारत-PAK मैच, पर जीतेगा इंडिया
चाचा शिकागो को महेंद्र सिंह धोनी के प्रति अपने लगाव के लिये भी जाना जाता है और अब पाकिस्तान के प्रदर्शन में लगातार गिरावट आने के कारण कराची में जन्में मोहम्मद बाशिर ने इस सप्ताह आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी में होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले अपनी निष्ठा मजबूत भारतीय टीम से जोड़ दी है.

शिकागो में बसे बाशिर ने कहा, अब कोई मुकाबला नहीं रहा भारत पाकिस्तान का. भारत बहुत आगे निकल गया है. बाशिर को दुख है कि पिछले छह वर्षों में पहली बार भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को नहीं देख पाएंगे. जब भी इन दोनों टीमों के बीच मैच होता था तो बाशिर स्टैंड में मौजूद रहते थे और वहां उनका साथ देते थे भारत के सुधीर गौतम जो निसंदेह सचिन तेंदुलकर से सबसे बड़े प्रशंसक हैं.

ये भी पढ़े: इन पांच तरीकों से अपने पार्टनर को करें खुश, कभी भूलकर भी नहीं होगी अलग

उन्होंने कहा, मैंने विश्व कप 2011 में मोहाली में पहली बार भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखा और उसके बाद इन दोनों टीमों के बीच कोई भी मैच नहीं छोड़ा. मैं इस बार भी बर्मिंघम जाना पसंद करता लेकिन यह मैच रमजान के महीने में हो रहा है और मैंने पहले ही अपने परिवार के साथ मक्का जाने की योजना बना रखी है. मैं एक महीने के लिये वहां रहूंगा.

इस 64 वर्षीय क्रिकेट प्रेमी ने कहा, सुधीर ने हाल ही में मुझे फोन किया था कि मैं आ रहा हूं या नहीं. दुख है कि इस बार मैं वहां नहीं रहूंगा कि लेकिन भारत को आसानी से पाकिस्तान को हरा देना चाहिए और इसके बाद वह टूर्नामेंट जीत सकता है. उनका धोनी के प्रति लगाव सभी जानते हैं लेकिन इससे पहले उनकी वफादारी उस देश जहां उनका जन्म हुआ और भारत, जहां की उनकी पत्नी है, के बीच बंटी हुई थी. अब लेकिन अब वह भारत के प्रशंसक बन गये हैं.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com