चाकू की नोंक पर नौकरानी से किया दुष्कर्म

महानगर थाना क्षेत्र निवासी एचएल से सेवानिवृत्त अधिकारी के घर काम करने वाली नौकरानी के साथ उनकेबेटे ने चाकू दिखाकर दुष्कर्म किया। देर रात महिला ने भागकर परिवारीजनों को जानकारी दी। बृहस्पतिवार को पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक विकास पांडेय के मुताबिक, मूलरूप से इलाहाबाद निवासी आरके शर्मा एचएल से सेवानिवृत्त हैं। वह परिवार संग महानगर में रहते हैं। घर पर बेटे लव सालवन के साथ रहते हैं।

घर में खाना बनाने और अन्य जरूरी काम के लिए अलीगंज की एक महिला को रखा था। कुछ दिन पहले आरके शर्मा इलाहाबाद गए थे और लव घर पर अकेला था। महिला के मुताबिक, बुधवार शाम को वह खाना बनाने गई थी।

इस बीच लव ने बहाने से उसे देर तक रोके रखा। आरोप है कि बुधवार रात करीब साढे़ नौ बजे वह घर से जाने लगी तभी लव ने चाकू दिखाकर उसे दबोच लिया और बंधक बना लिया। आरोपित ने रात में पीड़िता से दुष्कर्म किया।

क्राइम ब्रांच ने रेप के आरोपी दाती महाराज पर कसा शिकंजा, पीड़िता को ले जा सकती हैं राजस्थान

केस दर्ज कर की जा रही है छानबीन

डेमो
विरोध पर महिला के गले पर चाकू मार दिया, जिसमें वह घायल हो गई। पीड़िता ने बृहस्पतिवार को महानगर कोतवाली जाकर मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने लव को दबोच लिया। इंस्पेक्टर के मुताबिक, महिला की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट व बंधक बनाने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर जब थाने लाया गया तो वह पीड़िता से प्यार करने की बात कहता रहा। पीड़िता की शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे हैं। पड़ताल में पता चला कि महिला का उसके पति से तलाक हो चुका है। आरोपित ने पहले कई बार महिला को शादी का प्रस्ताव दिया था लेकिन उसने इन्कार कर दिया था।

Back to top button