चाँद-सी सुंदर बहू मिलती हैं ये 3 नाम वाली सास को, क्या आपका नाम हैं इसमें शामिल ?

हर माँ का सपना होता हैं कि वो अपने बेटे के लिए बिलकुल चाँद सी सुंदर बहू घर लाए. इसलिए जब उसका बेटा जवानी की दहलीज पर कदम रखता हैं और कमाने लगता हैं तो माँ बहू की तलाश शुरू कर देती हैं. वैसे तो खूबसूरती से ज्यादा इंसान की अंदर की खूबियाँ मायने रखती हैं लेकिन एक माँ का दिल होने के नाते उसकी पहली कोशिश यही रहती हैं कि वो अपने बेटे के लिए एक खुबसुरत बीवी ही चुने. इस उम्मीद के साथ वो कई जगह भटकती हैं. हालाँकि अच्छी बहू का मिलना या ना मिलना ये सब कुछ योग संयोग की बात होता हैं. हर किसी की किस्मत और जोड़ी ऊपर से लिखी जाती हैं. खासकर कि आपकी राशि, नाम और उससे जुड़े गृह नक्षत्र ये तय करते हैं कि आपको क्या मिलेगा और क्या नहीं मिलेगा. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे सासों के नाम बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने घर एक चाँद सी खुबसूरत बहू मिलती हैं.चाँद-सी सुंदर बहू मिलती हैं ये 3 नाम वाली सास को

Loading...

B नाम वाली सास
इस नाम की सास के घर जो भी बहू आती हैं उसकी खूबसूरती कमाल की होती हैं. सिर्फ सुन्दरता ही नहीं बल्कि इनकी बहू का बातचीत का अंदाज़, अदाएं भी बड़ी आकर्षक होती हैं. आलम ये होता हैं कि इनके घर की बहू को देख दुसरे घर के लोग जलने लगते हैं और सोचते हैं कि काश हमें भी ऐसी कोई बहू मिल पाती. ये नाम की सास और इनका बेटा काफी लक्की होते हैं कि इन्हें इतनी सुंदर और सभी बहू मिली हैं. ऐसे में इन लोगो को भी अपने घर की बहू को रानी की तरह मान सम्मान और प्यार से रखना चाहिए.

H नाम वाली सास
इस नाम की सास के घर आने वाली बहू ब्यूटी विथ ब्रेन होती हैं. अर्थात उसमे खूबसूरती के साथ साथ काफी दिमाग भी होता हैं. इनकी बहू काफी इंटेलिजेंट और समझदार होती हैं. ये दूसरों के ओपिनियन की रिस्पेक्ट करती हैं. इनका व्यवहार सभी के साथ विनम्र होता हैं. इनकी इस खूबियों के चलते घर में कभी लड़ाई झगड़े नहीं होते हैं. इनको इनती सुन्दर और शुशील बहू मिलना योग संयोग का ही खेल होता हैं. इनकी नियति में यही लिखा होता हैं. इनकी बहू के घर में आने से खुशियाँ दुगुनी हो जाती हैं.

K नाम वाली सास
इस नाम की सास की बहू बाहर से जितनी खुबसूरत होती हैं अन्दर से भी उतनी ही साफ़ मन की होती हैं. ये कभी किसी से झूठ नहीं बोलती हैं. इनके मन में जो भी होता हैं ये मुंह पर कहना पसंद करती हैं. इन्हें लोगो की पीठ पीछे बुराई करना पसंद नहीं होता हैं. इनका दिल नेक और बड़ा होता हैं. ये दान धर्म और दया में यकीन रखती हैं. ये कभी किसी का बुरा नहीं सोचती हैं. इनके घर में आने से अमन और शांति बढ़ जाती हैं.इनसे घर वालो को भी बहुत कुछ सिखने को मिलता हैं.

 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com