चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही हो जाता है और अगर एक बार हो जाए तो उसे भूलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है। ऐसा ही एक मामला कोलकाता से सामने आया है। यहां पर एक लड़के को एक तरफा ऐसा प्यार हुआ कि उस प्यार ने नजाने उससे क्या क्या काम करवा दिए। कोलकाता के एक शख्स के साथ भी ऐसा ही हुआ। शख्स को चलती ट्रेन में एक लड़की से पहली नजर का प्यार हो गया। अब वो उस अंजान लड़की तक पहुंचने के लिए कोशिश कर रहा है। शख्स ने लड़की तक अपने दिल की बात पहुंचाने के लिए फिल्म बनाई है और तो और शहरभर में 4000 पोस्टर लगा दिए हैं।

एक नजर के प्यार के मारे शख्स का नाम कोलकाता के रहने वाले विश्वजीत पोद्दार है। विश्वजीत पोद्दार इन दिनों काफी सर्फियाँ बटोर रहे है। विश्वजीत पोद्दार कोलकाता के वो एक सरकारी दफ्तर में कार्यरत हैं। 29 साल के विश्वजीत राज्य पर्यावरण विभाग में काम करते हैं। ऑफिस से घर जाते समय वह ट्रेन से घर जाते हैं। ये क्रम सालों से चल रहा है, लेकिन जुलाई में एक दिन उनके साथ ट्रेन में कुछ ऐसा हुआ जिसने उनकी जिंदगी बदल दी। जब वो स्टेशन पर ट्रेन के चलने का इंतजार कर रहे थे तभी उनके सामने एक लड़की अपने माता-पिता के साथ आकर बैठ गई। विश्वजीत को पहली नजर में ही उस लड़की से प्यार हो गया।

लड़की की तलाश में लगाए 4000 पोस्टर विश्वजीत को लड़की से पहली नजर का प्यार हो गया। अब वो लड़की की तलाश कर रहे हैं। लड़की को खोजने के लिए पोद्दार ने 4000 पोस्टर लगवा दिए। जिसपर विश्वजीत का मोबाइल नंबर और उसकी फिल्म का यूट्यूब लिंक दिया हुआ है। विश्वजीत का कहना है कि वो ये सब कर लड़की को बदनाम नहीं करना चाहते हैं। वो लड़की तक बस ये संदेश पहुंचाना चाहते हैं कि वो उसे तलाश रहे हैं। वो लड़की को बताना चाहते हैं कि वो उसे खोज रहे हैं और अगर वह चाहे तो उनसे कॉन्टेक्ट करे। विश्वजीत ने लड़की को खोजने के लिए एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई है। इस फिल्म का नाम ‘कोन्नगर कोने’ है, जिसका मतलब है कोन्नगर की दुल्हन। अब देखना ये है कि विश्वजीत को इतना कुछ करने के बाद भी अपना प्यार मिल पता है या नहीं। 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *